आज के समय में ज्यादातर पढ़े-लिखे लोग अपना खुद का छोटा-मोटा स्टार्टअप होना पसंद करते हैं आज बहुत से युवा ऐसे हैं जिन्होंने चाय का छोटा सा स्टार्टअप खोलकर बड़े मुकाम को हासिल किया है। ऐसे में आज हम आपके लिए एक और सक्सेसफुल स्टोरी लेकर आएं है। जिसमें लाखों रुपए की नौकरी छोड़कर सड़क किनारे एक लड़की चाय बेच रही है।

MA चायवाली का सपना है कि आने वाले दिनों में हर एक जगह उनकी ब्रांच वह एक चैन बनाना चाहती है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं MA चायवाली जिनका नाम शर्मिष्ठा घोष (sharmistha Ghosh) है। जिन्होंने इंग्लिश लिटरेचर से मास्टरी की है लेकिन अपनी जॉब छोड़ कर वह चाय बेच रही है। आज MA इंग्लिश चायवाली (MA English Chaiwali) के नाम से काफी ज्यादा फेमस है।

शर्मिष्ठा घोष (sharmistha Ghosh) आज अपनी नौकरी छोड़कर दिल्ली के गेट गोपनाथ बाजार में छोटी सी चाय की दुकान चलाती है। शर्मिष्ठा घोष पहले ब्रिटिश काउंसिल से जुड़ी इतना ही नहीं अपने स्टार्टअप को शुरू करने के लिए उन्होंने अपनी नौकरी को भी दांव पर लगा दिया और आगे चलकर एक बड़ा फ्रेंड बनना चाहती है।

Also Read: टूटती शादी के बीच Rakhi Sawant ने शेयर किया बेडरूम वीडियो, भड़के लोगों ने कह दी ये बड़ी बात

बता दें कि हाल ही में MA चाय वाली की कहानी को भारतीय सेना के रिटायर्ड ब्रिगेडियर संजय खन्ना ने सबके साथ में साझा किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में शर्मिष्ठा घोष से जुड़ी कई सारी जानकारियां लिखी है। MA चायवाली की यह कहानी लोगों के लिए प्रेरणा दायक है। खास करके उन लोगों के लिए जो अपने स्टार्टअप खोलने की सोच रहे हैं। लेकिन किसी वजह से शुरू नहीं कर पा रहे हैं।