शहनाज की जिंदगी में फिर से हुई प्यार की एंट्री, इसने जीत दिल जानिए कौन है मिस्ट्री मैन?

क्या शहनाज को फिर से प्यार हो गया है? आखिर कौन है वो शख्स जिसने पंजाब की कैटरीना कैफ का दिल चुरा लिया है? चलिए आपको बताते है.

शहनाज गिल के फैंस के लिए बाड़ी खबर सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि शहनाज की जिंदगी में किसी ओर ने जगह ले ली है। सब यह जानना चाहते है कि क्या शहनाज को फिर से प्यार हो गया है? आखिर कौन है वो शख्स जिसने पंजाब की कैटरीना कैफ का दिल चुरा लिया है? चलिए आपको बताते है, कौन है वो जिसके साथ शहनाज की नजदीकियां बढ़ती हुई दिख रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब की कैटरीना कैफ के चर्चे डांसर राघव जुयाल के साथ सुनने में आ रहे हैं, क्योंकि राघव और शहनाज गिल सलमान की भाई जान फिल्म में काम कर रहे है। दोनों साथ में काम भी करते है और मस्ती भी करते हैं। दोनों के बीच अच्छी बातचीत से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि शहनाज और राघव के बीच का रिश्ता दोस्ती से अब आगे बढ़ने वाला है, क्योंकि जहां एक ओर दोनों अपनी मस्ती में मस्त रहते हैं। शहनाज भी और दोनों ही मजाकिया अंदाज में हमेशा एक दूसरे के सामने तो आते हैं, लेकिन पब्लिक के बीच में भी लोगों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में दोनों को एक दूसरे की कंपनी बहुत ही अच्छी लगती है और दोनों अक्सर साथ में समय बिताते हैं।

Must Read- Web Story Shraddha Kapoor ने इतनी छोटी सी ड्रेस पहन उड़ाए होश, तस्वीरें वायरल

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह भी बात सामने आई है कि शहनाज और राघव दोनों साथ में ऋषिकेश ट्रिप पर गए थे। दोनों को साथ में अब तक कई बार देखा गया है और इंडस्ट्री में दोनों की बातें गॉसिप का टॉपिक बन गई है। लेकिन अभी तक शहनाज और राघव दोनों ने अपने अफेयर की वायरल हो रही इन खबरों को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। यह तो बात सही है कि दोनों को साथ में एक दूसरे की कंपनी बहुत अच्छी लगती है और यह भी सभी जानते हैं कि राघव और शहनाज दोनों ही बहुत फनी है हमेशा सभी को एंटरटेन करते रहते हैं, तो दोनों को एक दूसरे की कंपनी तो पसंद आएगी लेकिन हो सकता है कि जल्द ही यह रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ जाए।

हालांकि राघव ने वायरल हो रही इन खबरों को लेकर बस इतना ही कहा है कि “उनके लिए यह सब बातें मैटर नहीं करती है और उनके जल्द ही कई प्रोजेक्ट भी आने वाले हैं, जिस पर वह आगे बात करेंगे… चिंता की बात नहीं, यह धूल है जल्द ही बैठ जाएगी… ऐसी अटकलों को इग्नोर करें…। राघव ने इतना कहा है लेकिन शहनाज ने इस पर कुछ नहीं कहा है। यह तो सब जानते हैं कि शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के बहुत करीब थी। सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी भी सभी को पसंद आती थी, कई बार शहनाज ने खुलेआम सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अपने प्यार का इजहार भी किया है। लेकिन सिद्धार्थ ने शहनाज को अपना दोस्त ही बताया। दोनों ने साथ में म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया और दोनों की केमिस्ट्री सभी को बहुत पसंद आती थी। लेकिन अब सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं है और अपने सबसे खास दोस्त को खोने का गम शहनाज ही समझ सकती हैं। सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज पूरी तरह से टूट गई थी, लेकिन अब शहनाज भी अपनी लाइफ में मूव ऑन करने की कोशिश कर रही है।