मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बुलाई समीक्षा बैठक, इन मुद्दों पर की जाएगी चर्चा | Lok Sabha Election 2019 Kamal Nath has convened a Review Meeting…

0
41
cm kamalnath

भोपाल – लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने समीक्षा बैठक बुलाई है। जो कि इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बैठक में विशेष तौर पर कांग्रेस पार्टी के सभी विधायक एवं लोकसभा प्रत्याशियों को बुलाया गया है।

खबरों की माने तो बैठक में मतदान की स्थिति पर चर्चा की जाएगी।साथ ही सीएम बैठक के जरिए विधायकों के मन की स्थिति का हाल भी जानेंगे। क्योंकि बीजेपी लगातार यह दावा कर रही है कि मध्य प्रदेश के कई विधायक उनके संपर्क में है और लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश में सरकार गिरा देंगे।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 19 मई को लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण का मतदान होना है। लेकिन इससे पहले ही पार्टी ने सभी विधायकों एवं लोकसभा प्रत्याशियों को 21 मई को होने वाली बैठक में अनिवार्य रूप से मौजूद रहने के लिए सूचित कर दिया है। बैठक में ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिग्विजय सिंह, सुरेश पचैरी, अरुण यादव, कांतिलाल भूरिया एवं प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया भी मौजूद रहेंगे।

बताया जा रहा है कि सीएम कमलनाथ को प्रदेश में 3 चरणों के मतदान के बाद कई विधायकों के चुनाव में काम नहीं करने की भी शिकायतें मिली है। ऐसे में समीक्षा बैठक बुलाने का भी निर्णय लिया गया है।

इसके अलावा सीएम कमलनाथ कुछ विधायकों से अलग से बातचीत भी कर सकते हैं। दरअसल खबरे आ रही थी कि चुनाव के दौरान भाजपा ने कुछ कांग्रेसी विधायकों से संपर्क किया है। ऐसे विधायकों के नाम पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ के पास है जिसके चलते इन विधायकों से भी चर्चा की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here