Lock Upp Winner: आखिरकार Munawar Faruqui ने मारी बाजी, ट्रॉफी के साथ जीता 20 लाख रुपए का इनाम

Lock Upp Winner: 70 दिनों से चला आ रहा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का मशहूर शो लॉकअप को अपना विजेता मिल गया है.

Lock Upp Winner: 70 दिनों से चला आ रहा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का मशहूर शो लॉकअप को अपना विजेता मिल गया है. जी हां, इस शो का विनर का ख़िताब मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने जीत लिया है. इस शो की शुरुवात से ही मुनव्वर ने अपने मास्टरमाइंड से गेम को खेला है. इसी के चलते फैंस ने मुनव्वर को पहले ही विजेता घोषित कर दिया था. जिसके बाद मुनव्वर ने आखिरकार शो की ट्रॉफी को जीत ही लिया.

यह भी पढ़े – TMC सांसद का Sizzling look वायरल, ऑरेंज कलर की ब्रा पहन दिखाया खूबसूरत फिगर 

बता दें कि, इस शो से पहले ही मुनव्वर ने अपनी जिंदगी के संघर्ष का काफी लंबा सफर तय किया है. लॉकअप शो में एंट्री लेने के बाद मुनव्वर ने काफी चालाकी से इस शो के गेम को खेला. वहीं, इस शो के दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा भी किया है. इसी के साथ मुनव्वर ने लाखों लोगों के दिलों में अपनी अलग पहंचान भी बना ली.

यह भी पढ़े – MP News: दतिया में मां बगुलामुखी के दर्शन करने पहुंचे CM योगी, पीतांबरा पीठ पर की पूजा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस शो की ट्रॉफी के साथ मुनव्वर ने 20 लाख रुपए का नगद इनाम भी जीता है. सिर्फ इतना ही नहीं, मुनव्वर को इस शो का विजेता होने के साथ एर्ट‍िगा और इटली जाने का भी अवसर मिल है. उन्होंने शो के दौरान अपने सभी फैंस को शुक्रिया भी अदा किया. बता दें कि, बीते कुछ सालों से मुनव्वर स्टैंडअप कॉमेडी करते आ रहे हैं. उन्होंने दुनियाभर में कई शो भी किए हैं. जिसके बाद उन्हें लॉकअप में आने का बड़ा मौका भी मिला,