नवरात्री के समय में हर कोई माता की भक्ति में लीन दिखाई देता है फिर वह आम इंसान हो नेता हो या कोई बॉलीवुड स्टार सभी लोग अपनी अपनी तरह से माता को प्रसन्न करने में लगे रहते है हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल  परिवार वालों और दोस्तों के साथ दुर्गा पूजा मनाने मुंबई के पंडाल में पहुंची. बेटे के साथ पंडाल के लोगों को खाना परोसा. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे की वीडियो शेयर की और बताया कि उन्हें बेटे पर गर्व है. काजोल रेड और गोल्डन साड़ी में पंडाल में पहुंचीं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. तो वहीं बेटे युग ने रेड कलर का कुर्ता पहना हुआ था.

कालोज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि मां-बेटे दोनों पंडाल के लोगों को खाना परोस रहे हैं. काजोल ने खाने का बड़ा सा कटोरा पकड़ा है तो वहीं युग दूसरों को खाना परोस रहे हैं. वीडियो में काजोल ने बंगाली बैक ग्राउंड सांग एड किया.

 

 

बेटे पर है गर्व

वीडियो शेयर कर काजोल ने कैप्शन में बताया कि पूजा में खाना परोसने पर वह बेटे युग पर कितना गर्व महसूस कर रही हैं. वीडियो पर बहन तनीषा ने लाइक किया और दिल वाली इमोजी कमेंट किया. लिटिल सिंघम को खाना परोसते हुए देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया और लिखा कि सो स्वीट. इसके अलावा तनीषा ने पंडाल की और भी तस्वीरें शेयर कीं. बता दें हाल ही में काजोल को अपने परिवार वालों के साथ पंडाल में दुर्गा पूजा सेलीब्रेट करते हुए देखा गया था. काजोल बहन तनीषा और कजिन शरबानी मुखर्जी के साथ देखा गया था. जहां वह अपने अंकल देव मुखर्जी से मिलीं.

 

‘द गुड वाइफ’ से करेंगी वेब सीरीज डेब्यू 
बता दें काजोल को आखिरी बार त्रिभंगा में देखा गया था जिसे रेणुका शहाणे ने लिखा और डायरेक्ट किया था. काजोल के अलावा इसमें तन्वी आजमी और मिथिला पालकर भी मुख्य किरदार में थीं. काजोल को जल्द ही उनकी वेब सीरीज द गुड वाइफ-प्यार, कानून, धोखा में देखा जाएगा. ये काजोल की बेव सीरीज डेब्यू है. इसे डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा.