नन्हें नवाब Jeh कर चुके बॉलीवुड में डेब्यू, इस फिल्म में था उनका का रोल

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला है। इसमें उन्होंने बताया की उनका छोटा बेटा जेह भी उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में शामिल है, इस वजह से ये फिल्म उनके के बहुत खास है।

करीना कपूर और आमिर खान (Kareena Kapoor and Amir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ फ़िलहाल हर जगह चर्चा में है। दरससल, इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है और कई लोग इसके ऊपर बात भी कर रहे है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया लेकिन वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग फिल्म को बायकॉट (Boycott)भी कर रहे है। इन्हीं सबके बीच में करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला जिसमे वह कह रही है कि ये फिल्म बहुत खास है क्यूंकि उनका छोटा बेटा जेह (Jeh) भी इस फिल्म का हिस्सा है।

करीना कपूर ने किया ये पोस्ट

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर पोस्ट किया है। इसके साथ करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा है – ‘एक महामारी, दो लॉकडाउन, और बाद में एक बेबी। ये फिल्म मेरी सारी फिल्मों में से सबसे स्पेशल है क्यूंकि जब मैं ये फिल्म कर रही थी तब मेरा बेटा जेह बाबा मेरे साथ ही था (मेरे टम्मी में) वह भी इस फिल्म का हिस्सा है। अद्वैत और आमिर को मैं धन्यवाद कहती हूं, क्यूंकि इन दोनों ने मेरे साथ ही मेरे जेह को भी इस फिल्म में शामिल किया। ये एक ऐसा पल है जिसे मैं हमेशा के लिए संजोकर रखूंगी।’ आपको बता दें की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के दौरान करीना कपूर प्रेग्नेट थी उनको जेह होने वाला था। पिछले साल 21 फरवरी, 2021 को जेह ने जन्म लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

Also Read – TV की जस्सी Laal Singh Chaddha में बनी हैं 17 साल बड़े Aamir Khan की मां, हर तरफ हो रही चर्चा

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को अद्वैत ने डायरेक्ट किया है ये फिल्म 11 अगस्त को थिएटर में रिलीज होगी। ये हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। इस फिल्म में हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स ने अहम किरदार निभाया था। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान और करीना कपूर के साथ ही मोना सिंह और नागा चैतन्य भी अहम किरदार निभा रहे है। आमिर खान और करीना कपूर की साथ में यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों ने फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ और फिल्म ‘तलाश’ में एक साथ काम किया था।

करीना कपूर का ओटीटी में डेब्यू

करीना कपूर की पिछली फिल्म ‘गुड न्यूज’ थी जो की 2019 में आई थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार थे। इस फिल्म में दिलीजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने भी अहम किरदार निभाया था। अब करीना कपूर ओटीटी में भी कदम रखने वाली है वह फिल्ममेकर सुजॉय घोष के साथ काम करेंगी।

Also Read – उठ रही ‘Lal Singh Chaddha’ को बायकॉट करने की मांग, जाने इसके पीछे की वजह