उठ रही ‘Lal Singh Chaddha’ को बायकॉट करने की मांग, जाने इसके पीछे की वजह

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को सोशल मीडिया पर लोग बायकॉट कर रहे है। 'बायकॉट लाल सिंह चड्ढा' सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है।

आमिर खान (Amir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रिलीज़ के होने का सब बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है और इसका ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। फिल्म का ट्रेलर देखते ही यह फिल्म लोगों की नज़रों में आ गई है। आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को सोशल मीडिया पर लोग बायकॉट (Boycott) कर रहे है। ‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’ सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है।

दरससल, फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है, हॉलीवुड की इस फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल किया था। यह फिल्म ओटीटी पर देख सकते है। ऐसे में ही लोग इस फिल्मं को कॉपी करने को लेकर निराश हो रहे है। इसके अलावा भी लोगों का यह कहना है कि आमिर खान ने पहले कई बार ऐसा कुछ बोला है जो की भारतीय संस्कृति के खिलाफ है। इसके साथ ही आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के पुराने बयान को लेकर भी एक बार से प्रतिरोध हो रहा है।

Also Read – Laal Singh Chaddha के ट्रेलर रिलीज के दौरान पानी पुरी खाते दिखे Aamir Khan, Video वायरल

आमिर खान की फिल्म को बायकॉट करते हुए ट्विटर पर एक यूजर लिखता है – ‘आमिर खान कहते हैं- देश अधीर हो गया है और वह भारत देश को छोड़ना चाहते हैं।’ दूसरे यूज़र ने लिखा – ‘दोस्तों करीना कपूर ने खुद कहा है कि मैं अपनी फिल्म नहीं देखती हूं, तो हम भी क्यों जाए उनकी फिल्म देखने।’ इसके अलावा कई यूज़र्स मीम्स शेयर करके आमिर खान को ट्रोल कर रहे है।

कुछ दिन पहले भी उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में भी हिंदू संगठन से जुड़े हुए लोगों ने आमिर खान और उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के खिलाफ विरोध किया था। इस विरोध में आमिर खान के पोस्टर फाड़े और जलाए गए थे। सनातन रक्षक सेना ने भी आमिर के पुराने बयान का विरोध किया है।

चार साल बाद आमिर खान अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सिनेमाघरों में आ रहे है। उनकी आखिरी फिल्म ‘ठग ऑफ हिन्दुस्तान’ थी, जो की फ्लॉप फिल्म थी। लेकिन फैंस के बीच ‘लाल सिंह चड्ढा’ काफी चर्चा में है। इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर ने काम किया है। यह फिल्म पहले 14 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिर बाद में इसकी डेट बदलकर 11 अगस्त कर दी गई है।

Also Read – Shilpa Shetty की इस ड्रेस ने मचाया बवाल, स्कर्ट-ब्लाउज ठीक करते हुए कैमरे में कैद हुआ वीडियो