TV की जस्सी Laal Singh Chaddha में बनी हैं 17 साल बड़े Aamir Khan की मां, हर तरफ हो रही चर्चा

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में टेलीविजन की जस्सी यानी कि मोना सिंह (Mona Singh) लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में मोना सिंह को आमिर खान की मां का किरदार निभाते देखा जाएगा.

मुंबई। वो कहते हैं ना एक सच्चा आर्टिस्ट वह होता है जो हर तरह के किरदार को इतनी बखूबी से निभा लेता है कि दर्शकों को पता नहीं लगता कि वह कोई और है.. इसी बखूबी के साथ आज तक अपना हर किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में नजर आने वाली हैं. आमिर के अलावा इस फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और मोना सिंह मुख्य किरदारों में हैं. जबसे ट्रेलर रिलीज हुआ है हर जगह मोना सिंह की चर्चा चल रही है.

सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात यह है कि मोना सिंह (Mona Singh) इस फिल्म में आमिर खान की मां का किरदार निभा रही हैं. बता दे मोना की उम्र 40 साल है और आमिर खान (Aamir Khan) 57 वर्ष के हैं. इसका मतलब यह है कि मोना उनसे 17 साल छोटी है लेकिन फिर भी वह फिल्म में आमिर की मां का किरदार निभाती दिखाई देंगी यानी कि वह बूढ़ी मां का रोल प्ले करेंगी. ट्रेलर में मोना का जितना भी हिस्सा सामने आया है उसे देख कर सब यही कह रहे हैं मूवी में यह पता लगाना बहुत मुश्किल होगा कि मोना, आमिर खान से इतनी छोटी हैं, उन्होंने बेहतरीन तरीके से किरदार निभाया है.

Must Read- Delhi Rainfall: दिल्ली-NCR में चली आंधी, पेड़ टूटने से लगा जाम, डायवर्ट की गई फ्लाइट्स

Mona Singh

यह पहली बार नहीं है जब आमिर खान (Aamir Khan), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और मोना सिंह (Mona Singh) स्क्रीन शेयर कर रहे हो इससे पहले यह तीनों कलाकार राजकुमार हीरानी की फिल्म 3 ईडियट्स (3 Idiots) में साथ नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में मोना सपोर्टिंग रोल में दिखाई दी थी और एक बार फिर यह स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. मोना सिंह को लोग असली नाम की जगह जस्सी के नाम से ज्यादा पहचानते हैं क्योंकि साल 2003 में उन्होंने फेमस टीवी शो जस्सी जैसी कोई नहीं से अपने एक्टिंग करियर को शुरू किया था. उस दिन के बाद से आज तक लोग उन्हें जस्सी के नाम से ही पहचानते हैं. अपने इस किरदार से निकलने के लिए मोना ने कई तरह के प्रोजेक्ट में काम किया. उन्हें डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी देखा गया था. अपनी शानदार डांसिंग स्किल्स से उन्होंने इस शो को जीता था. मोना को प्यार को हो जाने दो, क्या हुआ तेरा वादा जैसे टीवी शोज में भी देखा गया है.

एक्टिंग और डांसिंग के साथ मोना होस्टिंग का भी शौक रखती हैं. उन्होंने झलक दिखला जा के 2 सीजन को होस्ट किया है इसके अलावा वह एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा जैसे शो को होस्ट करती भी दिखाई दी थी. टेलीविजन और बॉलीवुड के अलावा मोना ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी जमकर काम किया है और उन्हें ब्लैक विडो, यह मेरी फैमिली, कहने को हमसफर है जैसी वेब सीरीज में शानदार एक्टिंग करते देखा गया.

अब वह साल की सबसे बड़ी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के जरिए मोना सिंह सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतती दिखाई देंगी. फिल्म आने से पहले ही दर्शक मोना पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. उम्मीद है कि रिलीज के बाद भी यही प्यार उन्हें मिलेगा.