शुक्र के राशि परिवर्तन से बन रहा है लक्ष्मीनारायण योग, 3 राशियों पर कृपा, धन की होगी वर्षा

सुखों के प्रदाता शुक्र के राशि परिवर्तन करने से 3 राशियों को लाभ होने वाला है। इस बार शुक्र की राशि परिवर्तन करते ही मिथुन राशि में बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मी नारायण योग बन रहा है।

ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का अपना विशेष महत्व है। यह तो हम जानते हैं कि जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो उसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है। कई राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ता है तो कई राशियों पर विपरीत प्रभाव पड़ता है। सुख के प्रदाता शुक्र इस बार 13 जुलाई को मिथुन राशि में प्रवेश करने वाले हैं। शुक्र सुबह 10:41 मिनट पर मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे और 7 अगस्त तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। इस राशि में बुध भी थे, इसीलिए अब शुक्र के गोचर करते ही मिथुन राशि में बुध- शुक्र की युति से लक्ष्मीनारायण योग बनने वाला है। लक्ष्मीनारायण योग 13 जुलाई से 16 जुलाई तक 3 राशियों को बहुत ही सुखद परिणाम देने वाला है और मुख्यतः तीन राशि है जिन्हे राशि परिवर्तन से लाभ मिलेगा।

सिंह
सिंह राशि के जातकों को इस गोचर से धन लाभ होगा, धन की बचत भी होगी। विदेश यात्रा के अवसर का भी लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में भी कई लाभ की प्राप्ति होगी। जो जातक नौकरी पेशे में है उन्हें कई नए मौके मिलेंगे, बातचीत की शैली से भी जीवन में कई अनुकूल बदलाव होने की संभावना है।

Must Read- अपनी राशि अनुसार पूजा करने वालों से जल्दी प्रसन्न हो जाते हैं भोलेनाथ, देखें आपकी राशि से कैसे कर सकते है भोले को खुश

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर होने से भाग्य का पूरा साथ इस राशि के जातकों को मिलेगा। इस राशि के जातक सफलता की ओर अग्रसर होंगे। करियर को लेकर भी नए अवसर मिलेंगे। परिवार और बच्चों के साथ खुशनुमा पल बिताएंगे, संतान की तरफ से भी शुभ सूचना मिल सकती है। लक्ष्मीनारायण योग होने से धन लाभ की भी प्राप्ति होगी और जो पैसा कर्ज में डूबा हुआ है वह वापस मिलने के योग है।

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए शुक्र का यह गोचर भी बहुत अच्छा, शुभ है। इस राशि के जातक अच्छी स्थिति में नजर आजाएंगे। इस राशि के जातकों के धन लाभ के योग भी बन रहे हैं। कारोबार से जो लोग जुड़े हुए हैं उन्हें शुभ फल की प्राप्ति होगी और अच्छा मुनाफा होगा और अच्छा धन लाभ होने से अच्छा मुनाफा कमाएंगे। प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए भी यह समय बहुत ही अच्छा, शुभ है और अगर कोई काम की शुरुआत करना चाहते हैं तो उसके लिए भी यह समय बहुत ही अच्छा है।