Suhana से शादी करने वाला होना चाहिए वकील, भरी महफिल में Shahrukh Khan ने बताई वजह

शाहरुख खान का दिया हुआ एक बयान सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने सुहाना से शादी करने वाला  लड़का वकील होना चाहिए और यह बात शाहरुख खान ने क्यों कही इसको लेकर भी खुलसा किया है।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं और यह बात उनकी बेटी से जुड़ी हुई हैं। शाहरूख खान ने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया और अरबों की संपति के मलिक हैं। शाहरुख खान ने बॉलीवुड को बहुत सारी फिल्में भी हैं जो कि सुपर डुपर हिट रही है लेकिन हाल ही में शाहरुख खान को लेकर एक बहुत बड़ी बात का खुलासा हुआ है शाहरुख खान उनकी बेटी सुहाना खान से शादी करने वाले लड़के के बारे में जिक्र करते हुए खुलासा किया है शाहरुख खान ने कहा कि सुहाना खान से शादी करने वाला लड़का वकील होना चाहिए सोशल मीडिया में वर्तमान समय में शाहरुख खान चर्चाओं में बने हुए हैं हाल ही में शाहरुख खान को को रोना भी हुआ था लेकिन अब शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Must Read- Taarak Mehta ka ooltah chashma: शो हो रहा है ट्रोलिंग का शिकार, दयाबेन की इंट्री नहीं होने से नाराज है दर्शक
शाहरुख खान नई सुहाना खान को लेकर बड़े चिंतित और सजक रहकर हैं अपने बच्चों की हर ख्वाहिश को पूरा करते हैं हाल ही में सुहाना ने बॉलीवुड में इंट्री कर दी सुहाना की एक की वेब सीरीज भी आ रही है। शाहरुख खान का दिया हुआ एक बयान सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने सुहाना से शादी करने वाला  लड़का वकील होना चाहिए और यह बात शाहरुख खान ने क्यों कही इसको लेकर भी खुलसा किया है। क्योंकि शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना से बहुत प्यार करते हैं और वह उसे हमेशा खुश देखना चाहते हैं।

शाहरुख खान के दिए हुए बयान से एक बात तो साफ है कि शाहरुख खान अपने बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित है और बच्चों की खुशी के लिए कुछ भी कर सकते हैं। शाहरुख खान से जब सवाल पूछा गया कि उनकी बेटी   सुहाना खान के होने वाले पति या बॉयफ्रेंड कैसा होना चाहिए। इसके जवाब में शाहरुख खान ने कहा था कि मेरी बेटी से रिश्ता बनाने से पहले लड़के को पहले खुद का वकील होना चाहिए। क्योंकि अगर उस लड़के की वजह से मेरी बेटी की आंखों में आंसू आए तो मैं उसे बिल्कुल भी नहीं छोडूंगा। जिसकी वजह से अगर वह मुझे अगर कोर्ट तक भी लेकर जा सकता है तो उसे खुद का वकील होना जरूरी है। शाहरुख खान ने यह बयान देकर फैंस का दिल जीत लिया है।

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।