Lata Mangeshkar: फिर गंभीर हुई लता मंगेशकर की हालत, वेंटिलेटर पर किया गया शिफ्ट

भारत रत्न और मशहूर गीतकार लता मंगेशकर की तबीयत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, लता मंगेशकर की हालत बेहद गंभीर हो गई है।

भारत रत्न और मशहूर गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की तबीयत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, लता मंगेशकर की हालत बेहद गंभीर हो गई है। बताया जा रहा है कि उन्हें फिर से वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। बीते दिनों उन्हें वेंटिलेटर से हटा लिया गया था, जिसके बाद आज यानी शनिवार को एक बार फिर उनकी तबीयत बिगड़ गई है।

यह भी पढ़े – MP News: बसंत पंचमी पर भोजशाला में पहुंचे धार कलेक्टर, परिवार के साथ लाइन में लगकर किए दर्शन

दरअसल, उन्हें 7 से 8 दिनों तक अस्पताल में रखा गया है। बता दे, पहले भी 2019 में भी लता मंगेशकर को अस्पताल में भर्ती किया गया था। तब भी उन्हें सांस लेने में परेशानी हो गई थी। दरअसल, स्वर सम्राज्ञी पिछले शनिवार की शाम से ही अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन उनके अस्पताल में होने की खबर मंगलवार को लीक हुई है।

यह भी पढ़े – Pension: इस नई योजना से आपको मिलेगा बड़ा फायदा, हर महीने मिलेगी 60 हजार रुपए की पेंशन

स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र में कोरोना के विरुद्ध जंग में अपना योगदान दिया था, बता दें कि इस संकट की घड़ी में भारत रत्न लता मंगेशकर ने मुख्यमंत्री विशेष राहत कोष में 7 लाख रुपए का दान किया था। राज्य के लिए गायिका लता मंगेशकर के इस दान के लिए राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे ने धन्यवाद दिया था।