Lata Mangeshkar Passes Away: कोरोना की जंग में लता मंगेशकर ने बढ़ाया था मदद का हाथ, दान किए थे इतने लाख रुपए

Lata Mangeshkar Passes Away : भारत रत्न और मशहूर गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का आज निधन हो गया है। जिसके चलते सभी फैंस को बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

Lata Mangeshkar Passes Away : भारत रत्न और मशहूर गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का आज निधन हो गया है। जिसके चलते सभी फैंस और बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। बताया जा रहा है कि वह वेंटिलेटर पर थी जिसके बाद आज सुबह सबकी चहेती और भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर का निधन हो गया है। उनकी उम्र 92 साल की थी। उनकी मौत से आज सभी को बड़ा सदमा लगा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, लता मंगेशकर ने कोरोना काल में महाराष्ट्र में अपना अहम योगदान दिया था. जानकारी के अनुसार, भारत रत्न लता मंगेशकर ने मुख्यमंत्री विशेष राहत कोष में 7 लाख रुपए का दान किया था। राज्य के लिए गायिका लता मंगेशकर के इस दान के लिए राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे ने उनका का धन्यवाद दिया था।

बता दें कि, लता मंगेशकर पिछले 27 दिनों से बीमार चल रही थीं. लता मंगेशकर को 8 जनवरी को उन्हें कोरोना संक्रमित होने के बाद मुंबई के ब्रीच क्रैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लता को कोरोना के साथ निमोनिया भी हुआ था. लता दीदी की उम्र को देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें सीधा आईसीयू में एडमिट किया था. तब से वह लगातार संघर्ष ही कर रही थीं. इन 27 दिनों में 2 दिन के लिए उन्हें वेंटिलेटर से हटाया गया था. फिर जैसे ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी फिर से लता को वेंटिलेटर सपोर्ट पर लाया गया था.