स्टेज पर परफॉर्म करते KK का Last Video हुआ Viral, आखरी बार गाया ये गाना

मशहूर प्लेबैक सिंगर KK का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. उनके निधन की खबर मिलते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. इसी बीच के के का Last Video सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

KK

मुंबई। इन दिनों के बाद एक दिन इंडस्ट्री से दुख भरी खबरें सामने आ रही हैं. मशहूर सिंगर केके (KK) उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) का निधन हो गया है. केके कोलकाता में कॉन्सर्ट करने के लिए गए थे. जहां अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वह गिर गए जल्द उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. केके के परफॉर्मेंस का आखरी वीडियो (Last Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह हमेशा की तरह ही जोश से गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

शुरुआती जानकारी में यही कहा जा रहा है कि हार्ट अटैक की वजह से केके का निधन हुआ है लेकिन अभी डॉक्टर कुछ भी नहीं कह रहे हैं पोस्टमार्टम किए जाने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ पाएगी.

Must Read- मशहूर सिंगर KK का हार्ट अटैक से हुआ निधन, कॉन्सर्ट के बाद बिगड़ी थी तबीयत

बता दें कि केके कॉन्सर्ट के लिए पिछले 2 दिनों से कोलकाता में ही थे. सोमवार को विवेकानंद कॉलेज में उन्होंने एक प्रोग्राम किया. दूसरे दिन कॉन्सर्ट से पहले उनकी तबीयत बिगड़ी और देखते ही देखते उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

केके का नाम उन सिंगर्स में शुमार है. जिनके गाने कभी भी पुराने नहीं होते. चाहे वो रोमांटिक सॉन्ग हो या फिर डांस नंबर या फिर कोई सैड सॉन्ग हर गाना फैंस के दिल में ऐसे उतरता है मानो कभी नहीं भुला जाएगा. अजय देवगन और ऐश्वर्या राय की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के तड़प तड़प के इस दिल से लेकर बजरंगी भाईजान के तू जो मिला तक ऐसे ढेरों गाने हैं जो फैंस के बीच बहुत पॉपुलर है.

केके के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया है और कहा कि उनके निधन से बहुत दुखी हूं. उनके गाने से कई तरह की भावनाएं व्यक्त की जा सकती थी. हर उम्र के लोगों के साथ उनका कनेक्शन बैठता था. उनके गानों को हमेशा याद रखा जाएगा, उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.