द कपिल शर्मा शो को कृष्णा अभिषेक ने कहा अलविदा, जानिए क्या है वजह..?

कपिल ने अपने शो के नए सीजन के लिए मुंबई के फिल्म सिटी स्टूडियो में शूटिंग भी शुरू कर दी. लेकिन इस नए सीजन में कॉमेडियन कृष्ण शुक्ल नहीं दिखेंगे। एग्रीमेंट इश्यू की वजह से शो को कहा अलविदा.

हिंदी टेलीविजन के मशहूर कॉमेडियन एक्टर कृष्णा अभिषेक ने कंफर्म कर दिया कि वो ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा कह दिया है. उन्होंने पिंकविला के साथ बातचीत करते हुए बताया कि वो एग्रीमेंट इश्यू की वजह से शो छोड़ रहे हैं और अब वे शो के नए सीजन का हिस्सा नहीं होंगे।

बता दें इससे पहले खबरें आई थीं कि कृष्णा ने मॉनीटरी डिफरेंस के चलते शो छोड़ने का फैसला लिया है। हालांकि, अभी तक इस पर सोनी टीवी या प्रोडक्शन हाउस की तरफ से कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आई है। पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो द कपिल शर्मा शो का यह सीजन बिलकुल नए अवतार में होगा, क्योंकि कुछ नए आर्टिस्ट भी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। कृष्णा द कपिल शर्मा शो के आखिरी सीजन में नजर आए थे। इसके बाद कपिल अपनी कास्ट और क्रू मेंबर्स के साथ कपिल शर्मा लाइव शो के लिए कनाडा और यूएस टूर पर गए थे।

भारती सिंह भी कभी कभी देखने को मिलेगी

कपिल शर्मा शो के अपकमिंग सीजन में कॉमेडियन भारती सिंह भी रेगुलर दिखाई नहीं देंगी। पिंकविला से बात करते हुए भारती ने हाल ही में कहा, “मैं एक छोटे से ब्रेक पर हूं और मैं सा रे गा मा पा लिल चैंप के 9वें सीजन का भी हिस्सा हूं। इसलिए ऐसा नहीं है कि मैं कपिल शर्मा शो नहीं करूंगी, लेकिन मैं शो पर रेगुलर तौर पर नजर नहीं आउंगी। मैं दिखुंगी पर बीच-बीच में दिखुंगी, क्योंकि मेरे पास अब एक छोटा बच्चा भी है। साथ ही मुझे कुछ शोज और इवेंट्स भी होस्ट करने हैं।”

Also Read: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में नजर आएंगे नए तारक मेहता! प्रोड्यूसर असित मोदी ने उठाया सच से पर्दा

सीजन के पहले शो में अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म कठपुतली को प्रमोट करने आएंगे

ख़बरों की मानें तो कपिल ने अपने शो के नए सीजन के लिए मुंबई के फिल्म सिटी स्टूडियो में शूटिंग भी शुरू कर दी है। हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल के शो के पहले गेस्ट अक्षय कुमार होंगे। अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कटपुतली’ को प्रमोट करने शो पर पहुंचे हैं। उनकी साथ को-स्टार्स सरगुन मेहता और रकुल प्रीत सिंह भी शो पर नजर आएंगी। अभी तक नए सीजन की प्रीमियर डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई है। इस सीजन में सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर, किकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती शो का हिस्सा होंगी।