Koffee With Karan 7: करण जौहर को भारी पड़ी एक गलती, आग बबूला हुई Sara Ali Khan

अपने शो कॉफी विद करण को लेकर सुर्खियां बटोर रहे Karan Johar से बॉलीवुड एक्ट्रेस Sara Ali Khan नाराज हो गई हैं

Koffee With Karan 7: बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) अपने शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) के चलते इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस शो का सातवां सीजन ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीम किया जा रहा है. शो शुरू होने से पहले करण जौहर ने इसका काफी प्रमोशन किया था और आने वाले गेस्ट की क्लिप भी दिखाई गई थी. लेकिन प्रमोशन के दौरान करण जोहर एक ऐसी गलती कर बैठे हैं जिसकी वजह से एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) उनसे नाराज हो गई हैं. बता दें कि प्रमोशन के समय करण जौहर ने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के रिलेशनशिप को लेकर चल रही बातों की पुष्टि की थी. उन्होंने इंडिया टुडे को दिए हुए एक इंटरव्यू में यह बताया था कि इस सोफा ने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन से लेकर कई लोगों की लव स्टोरी को पेश किया है. फिलहाल जो खबरें सामने आ रही है उसके बाद एक सारा और कार्तिक एक ही प्रोफेशन में होने के कारण एक-दूसरे से अलग हो गए हैं.

करण जौहर (Karan Johar) ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) की पर्सनल लाइफ को लेकर जो बातें की हैं, उस वजह से वह काफी नाराज चल रही हैं. वो इस तरह से पब्लिकली अपनी निजी बातों का जिक्र नहीं करना चाहती हैं. सारा का मानना है कि दर्शकों को सिर्फ उनका करियर ग्राफ दिखना चाहिए, जिसे ऊपर ले जाने के लिए वह दिन रात मेहनत कर रही हैं. उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें फैंस का ध्यान भटका सकती हैं जो सारा बिल्कुल भी नहीं चाहती हैं. यही वजह है कि वह इस तरह से करण जौहर द्वारा पब्लिकली उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर की गई बातों के चलते नाराज हैं.

Must Read- भारती ने बेटे गोला की दिखाई शक्ल और पूछा सवाल, वीडियो देखते ही फैंस कर रहे कमेंट

खबरों में यह भी बताया जा रहा है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) अब करण जौहर (Karan Johar) से कभी भी बात नहीं करने वाली हैं. बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ करण जौहर की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग है. यही वजह है कि वह सारा के साथ एक स्पेशल बॉन्ड रखते हैं. लेकिन अब सारा को अपनी पर्सनल लाइफ इस तरह से पब्लिक होना बिल्कुल पसंद नहीं आया है. बता दें कि कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) में सारा अली खान ने खुद भी कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) पर निशाना साधा था.