बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं हर साल की तरह इस साल भी शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर भारी संख्या में उनके फैंस नजर आए. सभी फैंस अपने फेवरेट एक्टर की एक झलक पाने को बेकरार दिखे. वहीं किंग खान ने भी उन्हें निराश नहीं किया और उन्होंने अपने फैंस को आधी रात को सरप्राइज दिया.

शाहरुख ने फैंस को कहा थैंक्यू

शाहरुख ने अपने छोटे बेटे अबराम के साथ मन्नत के टैरेस पर पहुंचे और हाथ हिलाकर अपने फैंस का थैंक्यू किया. इसके बाद उन्होंने अपने सिग्नेचर मूव भी दिखाया. वहीं फैंस शाहरुख को देखकर खुशी से उछल पड़े. सभी ने SRK को जन्मदिन की बधाई दी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शाहरुख खान अपने टैरेस से फैंस का अभिभावदन करते नजर आए. इस दौरान किंग खान ब्लैक टी शर्ट और ब्लू जिंस में नजर आए. वहीं अबराम ने व्हाइट टी शर्ट्स और शार्ट्स पहने हुए थे. इस दौरान शाहरुख ने अपने टैरेसे ही फैंस के साथ सेल्फी भी ली.

फैंस के लिए SRK का बर्थडे त्योहार से नहीं है कम
बता दें कि शाहरुख का जन्मदिन किसी त्योहार से कम नहीं है. दो दिनों से दुनिया भर से फैंस एक्टर को बर्थडे विश करने के लिए मुंबई पहुंच रहे थे. इस दौरान फैंस ने आतिशबाजी भी की और अपने फेवरेट एक्टर के लिए वी लव शाहरुख के नारे भी लगाए. फैंस ने भी इस दौरान एक्टर की हर मूवमेंट को कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर किया.

शाहरुख खान की ‘पठान’ फिल्म होने वाली है रिलीज
रोमांस किंग के नाम से फेमस शाहरुख के दुनिया भर में करोड़ो फैंस हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स की माने तो पठान का टीजर उनके बर्थडे पर रिलीज किया जाएगा. उनके पास विजय सेतुपति और नयनतारा के अपोजिट ‘एटली का जवान’ भी है. इसके अलावा,  एक्टर के पास तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ भी है.