कियारा की ‘अन्नियन’ में हुई एंट्री? ‘कबीर सिंह’ को छोड़कर इस एक्टर के साथ आएगी नजर

साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अन्नियन’ के हिंदी रीमेक में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह का नाम जोड़ा गया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए निर्देशक शंकर ने रणवीर को फाइनल कर लिया है। इसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस फिल्म को लेकर बात कही है। बता दे, इस फिल्म को लेकर एक और जानकारी सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि इस मूवी में रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं।

दरअसल, फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट रोल के लिए ‘कबीर सिंह’ की प्रीति यानी कि कियारा आडवाणी का नाम सबसे ऊपर चल रहा है। ऐसे में कियारा ही फिल्म में लीड रोल करेंगी। इस फिल्म में कियारा नंदिनी का रोल करेंगी जिसे ओरिजनल फिल्म में एक्ट्रेस सुधा ने निभाया था। जानकारी के मुताबिक, अब कियारा ने भी इस ओर इशारा कर दिया है। इसकी हिंट कियारा ने अपनी एक वर्चुअल फैन मीट के दौरान दी है।

बता दे, मूवी ‘अन्नियन’ 2005 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर गई थी। वहीं अब इसका हिंदी डब वर्जन ‘अपरिचित’ टीवी पर दिखाई जाने वाली सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। जानकारी के अनुसार, ‘अन्नियन’ में विक्रम एक वकील के रोल में थे, जो मल्टीपल पर्सनालिटी डिसऑर्डर से जूझ रहा होता है। इस साइकॉलोजिकल थ्रिलर मूवी में रणवीर को देखना बेहद दिल्चस्प होगा।

गौरतलब है कि कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में 7 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में कियारा ने एक वर्चुअल फैन मीट का आयोजन किया था। जिसमें एक फैन ने उनसे पूछा कि वो अपनी अगली फिल्म में आप किस हीरो के साथ काम करना चाहेंगी? इसके जवाब में कियारा ने झट से रणवीर सिंह का नाम ले लिया। इसी जवाब से फैंस कयास लगा रहे हैं कि कियारा ही अन्नियन के हिंदी रीमेक का हिस्सा होने जा रही हैं।