बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और क्यूट कपल्स में से एक सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी लंबे वक़्त से अपनी वेडिंग की खबरों लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि दोनों ने अपनी वेडिंग की अफवाहों लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन मीडिया सूत्रों की मानें तो उनकी हल्दी से लेकर संगीत महेंदी तक की डेट और वेन्यू आदि सब निश्चित किया जा चुका है। तो चलिए जानते हैं विस्तार से।

ये रही प्री-वेडिंग फंक्शन की डेट

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को साथ में बेहद पसंद किया जाता है और फैंस को उनकी वेडिंग का भी बड़ी बेसब्री से इंतजार है। हालांकि लगता है कि कपल इस बारे में भी खुद कोई स्पष्टीकरण नहीं करना चाहता है। फिलहाल मीडिया सूत्रों की मानें तो दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन मतलब मेहंदी, संगीत, हल्दी के लिए 4 और 5 फरवरी की डेट डिसाइड की गई है। कपल राजस्थान के जैसलमेर होटल में 6 फरवरी 2023 को विवाह के बंधन में बंधेगा। इस दिन सिद्धार्थ और कियारा लेंगे सात फेरे मीडिया सूत्रों की मानें तो 6 फरवरी 2023 को ये कपल सात फेरे लेगा। जबकि इनका प्री वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को होनेवाला है।

Also Read – Amitabh Bachchan के गाने पर इस शख्स ने मचाया धमाल, अपने ठुमकों से डांस फ्लोर पर लगा दी आग, वीडियो वायरल

इस खास स्थान पर इस दिन होगी शादी

कियारा और सिद्धार्थ की वेडिंग को लेकर सामने आ रहीं न्यूज़ के अनुसार दोनों ग्रैंड वेडिंग करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनकी शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होगी। वेडिंग के फंक्शन में परिवार के कुछ लोग और उनके स्पेशल गेस्ट ही वेडिंग शामिल होंगे. हल्दी, मेंहदी से लेकर संगीत जैसे सभी प्रोग्राम्स को काफी धूमधाम से मनाया जाएगा। वेडिंग के वेन्यू को लेकर जो खबर आ रही है, उसके अनुसार राजस्थान के जैसलमेर पैलेस होटल में ये कपल सात फेरे लेंगे. इस दौरान होटल की सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चाक-चौबंध होगी।

संगीत में कपल ने डांस परफॉर्मेंस के लिए सिलेक्ट किया ये गाना

संगीत के प्रोग्राम की बात करें तो कियारा आडवाणी व सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इसके लिए स्पेशल प्रिपरेशन की हैं। मीडिया सूत्रों के अनुसार, दोनों अपनी वेडिंग के संगीत में अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ के गाने ‘रातां लम्बियां’ को प्ले लिस्ट में शामिल कर रहे हैं। बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ के रिलेशनशिप में होनें की चर्चाएं भी इसी फिल्म के बाद से शुरू हुई थी और दोनों के लिए ही यह फिल्म बहुत मायने रखती है।

शादी में ये हस्तियां होंगी शामिल

प्री-वेडिंग प्रोग्राम की तैयारियों के साथ यह भी इनफार्मेशन आई है कि सिद्धार्थ और कियारा की वेडिंग में करण जौहर से लेकर मनीष मल्होत्रा, अश्विनी यार्डी जैसे सेलिब्रिटी शामिल होंगे। वहीं खबर हैं कि ये कपल बॉलीवुड के अपने फ्रेंड्स के लिए शानदार रिसेप्शन भी रखने वाला है।