Kiara Advani को बदलना पड़ा था इस एक्टर की वजह से अपना नाम, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश

सलमान खान (Salman Khan) का आज पूरी दुनिया में बहुत बड़ा नाम है। उनको बच्चों से लेकर बड़े सभी जानते है और उनके स्टाइल (Style),एक्टिंग (Acting) के दीवाने भी है।

सलमान खान (Salman Khan) का आज पूरी दुनिया में बहुत बड़ा नाम है। उनको बच्चों से लेकर बड़े सभी जानते है और उनके स्टाइल (Style),एक्टिंग (Acting) के दीवाने भी है। सलमान आज जिस भी मुकाम पर है वो उनकी कड़ी मेहनत और लगन से है इसी कारण से आज इंडस्ट्री (Industry) उनकी इज्जत करती है। सलमान की उम्र 56 हो गई फिर भी उन्होंने शादी नहीं करी है। सलमान खान अभी मीडिया (Media) की सुर्ख़ियों में बने हुए है इसकी वजह और कोई नहीं बॉलीवुड (Bollywood) की जानि मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Actress Kiara Advani) है। हाल ही में कियारा आडवाणी ने अपनी ज़िन्दगी से जुड़ा हुआ एक सच बताया वो यह है कि उनका असली नाम कियारा नहीं बल्कि कुछ और है और सलमान खान की वजह से उन्होंने अपना नाम कियारा आडवाणी रखा है।

Kiara Advani reveals Salman Khan called her parents to congratulate them on their daughter's success after Kabir Singh : Bollywood News - Bollywood HungamaAlso Read – Ranbir-Alia के बाद जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है Malaika-Arjun, सामने आई बड़ी अपडेट

कियारा आडवाणी का असली नाम है कुछ और

कियारा आडवाणी ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सबको दीवाना बना डाला है और आज इसी के चलते पूरी इंडस्ट्री उन्हें जानती है। कियारा को इंडस्ट्री में आए अभी कुछ ही समय हुआ है और इतने कम समय में उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। बॉलीवुड में सभी कियारा को काफी पसंद करते है और उनकी एक्टिंग की तारीफ भी करते है। कियारा आडवाणी अभी सुर्खियों में है ऐसा इसलिए क्यूंकि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की वजह से उन्हें अपना नाम बदलना पड़ा था। हम आपको सच बता दें कि कियारा का असली नाम आलिया आडवाणी और सलमान की वजह से उन्हें अपना नाम कियारा रखना पड़ा था।

सलमान की वजह से कियारा ने बदला अपना नाम

वर्तमान में कियारा आडवाणी के चर्चे मीडिया में हो रहें है ऐसा इसलिए क्यूंकि सलमान खान ने उनको नाम बदलने के लिए बोला था। सलमान ने कियारा को इसलिए अपना नाम बदलने के लिए बोला क्यूंकि आलिया नाम से बॉलीवुड में कोई और पहले ही अपना स्टारडम बना चुकी थी इसलिए उन्होंने अपना नाम कियारा रख लिया और आज कियारा नाम को बॉलीवुड में हर कोई जनता है और उनकी इज्जत भी करता है। एक्टिंग की दुनिया में कियारा का काफी बड़ा नाम है और रीसेंट उनकी शेरशाह मूवी काफी हिट हुई है।

Also Read – Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी की किसिंग फोटो हुई ट्रोल