भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार खेसारी लाल यादव आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी और गानों के दम पर लोगों के बीच में बड़ी लोकप्रियता हासिल की है। खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में गिने जाते हैं।

अभिनेता ने बहुत कम समय में यह मुकाम हासिल कर लिया आज खेसारी लाल यादव दौलत और शोहरत दोनों ही मामले में दूसरे कलाकारों से कम नहीं है। लेकिन एक समय उन्होंने ऐसा भी देखा है जब वह मिट्टी के बने घर में अपने दिन गुजारा करते थे। लेकिन आज उनके पास मुंबई जैसे महानगर में भी अपना खुद का आलीशान बंगला में है जिसकी तस्वीरें सामने आई है।

जिसने देखा जा सकता है कि आज भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार किस तरह से आलीशान जिंदगी जीते हैं। खेसारी लाल यादव अपनी अदाकारी के साथ अपने गानों को लेकर भी हमेशा चर्चा में बने रहते हैं।

Also Read: Money Laundering मामले में आरोपित निलंबित आईएएस पूजा सिंघल को कोर्ट से आठ महीने बाद मिली जमानत, पति संग कार में बैठकर हुई रवाना

आज खेसारी लाल यादव अपने मुंबई वाले घर में आलीशान जीवन जीना पसंद करते हैं। उनके पास मुंबई के बांद्रे में मौजूद है।

कलाकार के घर की तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनका घर किसी बॉलीवुड कलाकारों के घर जैसा आलीशान बना हुआ है। घर में इंटीरियर भी काफी शानदार बना हुआ है। उनको पेड़ पौधों से काफी ज्यादा लगाव है। इसलिए उन्होंने अपने इस बंगले में बड़ा गार्डन भी बनाया हुआ है। जिसमें अक्सर वह पानी डालते हुए नजर आते हैं। उनके घर में सुबिधा मौजूद है।