उज्जैन। खेलो इंडिया यूथ गेम्स के तहत उज्जैन शहर में एक से 3 फरवरी तक राष्ट्रीय स्तर की योगासन प्रतियोगिताएं एवं 6 से 10 फरवरी तक मलखंब प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएगी। इसमें सम्पूर्ण देश से 18 वर्ष से कम आयु के 500 से अधिक छात्र प्रतियोगिता में भाग लेंगे। खेलो इंडिया आयोजन के तहत 21 जनवरी को शाम 4 बजे टॉर्च रैली का आयोजन टॉवर से होगा। टॉवर चौक से शुरू होकर टॉर्च रैली चामुण्डा माता, देवासगेट, मालीपुरा, गुदरी होते हुए माधव सेवा न्यास पर इसका समापन होगा।

Read More : यह ‘मिस्ट्री मैन’ लेकर आया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इंगेजमेंट रिंग, देखते रह गए मेहमान, वीडियो हुआ वायरल

कलेक्टर आशीष सिंह ने इस रैली में शहर के युवाओं से अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का आव्हान किया है। उल्लेखनीय है कि खेलो इंडिया यूथ गेम्स का पांचवा संस्करण मध्य प्रदेश में आयोजित हो रहा है। जिला खेल अधिकारी ओपी हरोड़ ने बताया कि टॉर्च रैली विगत 7 जनवरी को भोपाल से प्रारम्भ होकर विभिन्न जिलों से होकर नीमच होते हुए कल उज्जैन पहुंचेगी। उज्जैन पहुंचने पर रैली का भव्य स्वागत करते हुए इस रैली को टॉवर चौक से होते हुए आयोजन स्थल माधव सेवा न्यास तक ले जाया जाएगा।