Khatron Ke Khiladi 12: शो को मिल गए अपने फाइनलिस्ट, राजीव अदातिया हुए एलिमिनेट, देखिये कौन कोन है लिस्ट में ?

रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में हर हफ्ते कुछ नया देखने को मिलता है शो में कई ट्विस्ट और टर्न आते हैं जिसकी वजह से कंटेस्टेंट के साथ ही दर्शक भी हैरान रह जाते हैं

रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में हर हफ्ते कुछ नया देखने को मिलता है शो में कई ट्विस्ट और टर्न आते हैं जिसकी वजह से कंटेस्टेंट के साथ ही दर्शक भी हैरान रह जाते हैं और स्टंट करने वालो की हालत खराब हो जाती है. शो को अब अपने फाइनलिस्ट मिल गए हैं. वहीं दो कंटेस्टेंट को शो को अलविदा कहकर जाना पड़ा है. खतरों के खिलाड़ी का ग्रैंड फिनाले जितना नजदीक आ रहा है उतना ही स्टंट मुश्किल होते जा रहे हैं जिसकी वजह से कंटेस्टेंट इसे अबॉर्ट कर देते हैं. रविवार के एपिसोड में राजीव अदातिया शो से एलिमिनेट हो गए हैं वह हेल्थ रीजन की वजह से निशांत भट ने भी ये शो बीच में छोड़ दिया है.

गौरतलब है कि एलिमिनेशन स्टंट में रुबीना दिलैक, निशांत भट और राजीव अदातिया पहुंचे थे. जिसमें हेल्थ प्रॉब्लम की वजह से निशांत ने स्टंट ना करने का फैसला लिया और शो को क्विट कर दिया. निशांत के टास्क न करने पर होस्ट रोहित शेट्टी ने अनाउंस किया कि हेल्थ प्रॉब्लम की वजह से निशांत को ये शो छोड़ना पड़ेगा.

रुबीना जीती टास्क

निशांत के जाने के बाद रुबीना और राजीव के बीच ये टास्क हुआ. इस टास्क को रुबीना ने जीत लिया और राजीव को शो को अलविदा कहकर जाना पड़ा. टास्क अच्छे से परफॉर्म करने के बाद रुबीना टॉप परफॉर्मर ऑफ द वीक बन गईं.

ये है शो के फाइनलिस्ट

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 को अपने फाइनलिस्ट मिल गए हैं. तुषार कालिया पहले ही टिकट टू फिनाले जीतकर अपनी जगह बना चुके थे. तुषार के साथ रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर और फैजल शेख फाइनल का हिस्सा बन गए हैंखतरों के खिलाड़ी 12 के फिनाले में सभी कंटेस्टेंट आने वाले हैं. साथ ही रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सर्कस की कास्ट भी आने वाली है. रणवीर सिंह फिनाले का हिस्सा बनेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक 25 सितंबर को ग्रैंड फिनाले का टेलिकास्ट होने वाला है.