खजराना पुलिस की लापरवाही का खेल, पीड़िता ने गृहमंत्री से कहा- Indore में ऐसी चल रही है आपकी…

MP police

इंदौर : इंदौर शहर (Indore) के खजराना (Khajrana) क्षेत्र में रहने वाली रचना सोलंकी का पति दीपक सोलंकी, अपनी चचेरी बहन को भगा ले गया है। जिसका मामला अब तूल पकड़ने लग गया है। बताया जा रहा है कि खजराना टीआई से लेकर, कमिश्नर और मुख्यमंत्री तक को 4-4 बार शिकायत करने के बाद खजराना पुलिस ने रचना का आज तक कोई भी बयान दर्ज नहीं दिया ना ही पुलिस ने कोई एफआईआर दर्ज की। जबकि गृह मंत्री बड़े बड़े दावे करते हैं, मुख्यमंत्री बहनों के अधिकार की बात हर मंच से करते हैं।

Must Read : अकेले में ही देखें ये 5 सुपर बोल्ड वेब सीरीज, हद से ज्यादा है इंटीमेट सीन्स का तड़का

मामला ये है कि दीपक सोलंकी, अपनी चचेरी बहन को भगा ले गया है। दरअसल, वह चचेरी बहन, उसकी माँ और भाई के कहने पर वह रचना के साथ क्रूरता करता रहा। इतना ही नहीं दहेज़ के लिए भी रचना को प्रताड़ित करता था। जिसके गवाह खुद उनके सास ससुर है। इसको लेकर रचना ने पुलिस में भी कई बार शिकायत की पर कोई सुनवाई नहीं हुई। ऐसे में जब रचना ने सीएम हेल्प लाइन पर इस संबंध में शिकायत की तो पुलिस बौखला गई। वहीं आज पुलिस रचना के ससुर राधेश्याम सोलंकी को खजराना थाने जबरदस्ती उठा ले गई। दरअसल, ये सब पुलिस ने बिना कोई लिखा पड़ी के किया है।

जानकारी के मुताबिक, ये भी बताया जा रहा है कि रचना जब अपने साथ हुए अपराध की शिकायत करने खजराना थाने पहुंची तब पुलिस ने उसका आवेदन ही बदल दिया, जिस पर भी आज दिनांक तक कार्रवाई नहीं हुई। ऐसे में रचना ने गृहमंत्री से कहा कि गृह मंत्री जी आपके प्रभार वाले इंदौर जिले में जहां पुलिस कमिशनरी लागू है वहां ये हाल है तो प्रदेश में लोगों को न्याय कैसा मिल रहा होगा। मामले में अब पीड़ित कोर्ट की शरण मे जाने की तैयारी कर रहे हैं, क्योंकि खजराना पुलिस पीड़ित को न्याय दिलवाने के बजाय, उन्हीं पर अत्याचार पर उतारू हो गई है।