KGF Chapter 2 ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड, इतने करोड़ पहुंचा वर्ल्डवाइड आंकड़ा

फिल्म को वीकेंड और त्यौहारों का भी बहुत फायदा मिला है, जिससे इसने जबरदस्त कमाई की है. देश ही नहीं विदेशों में भी KGF Chapter 2 का जलवा बरकरार है. भारत में इस फिल्म ने अब तक 922 करोड रुपए की कमाई कर ली है.

KGF Chapter 2 Box Office Collection

मुंबई। साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) इन दिनों धमाल मचाती दिख रही है. बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. इस फिल्म की रिलीज को इतने दिन बीत चुके हैं, लेकिन इसकी कमाई का सिलसिला लगातार जारी है. लास्ट हफ्ते में फिल्म ने 1000 करोड़ की कमाई की थी और अब 5 दिनों के अंदर फिल्म 100 करोड़ कमा चुकी है. जिसके बाद फिल्म की कमाई का फुल आंकड़ा 1100 करोड़ पहुंच गया है. केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) साल 2022 में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है. वही यह तीसरी ऐसी फिल्म है जिसने 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. कमाई का सिलसिला लगातार जारी है जिससे यह उम्मीद लगाई जा रही है कि आने वाले समय में यह आंकड़ा बढ़ सकता है.

KGF Chapter 2

Must Read- शादी के 6 महीने बाद ही Vicky Kaushal को छोड़कर कर चली गई Katrina! सामने आई बड़ी वजह

फिल्म को वीकेंड और त्यौहारों का भी बहुत फायदा मिला है, जिससे इसने जबरदस्त कमाई की है. देश ही नहीं विदेशों में भी KGF Chapter 2 का जलवा बरकरार है. भारत में इस फिल्म ने अब तक 922 करोड रुपए की कमाई कर ली है. सबसे ज्यादा नॉर्थ इंडिया में 455 करोड़, कर्नाटक में 108 करोड़, आंध्र प्रदेश में 146 करोड, तमिलनाडु में 101 करोड़, केरल में 60 करोड़ इस फिल्म ने कमाए हैं. वहीं फिल्म की कुल विदेशी कमाई का आंकड़ा 185 करोड़ है. यह सब मिलाकर फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 1107 करोड़ पर पहुंच गई है.

Yash

Must Read- Aishwarya ने शादी के पहले खाई थी ये चीज! Abhishek ने ऐसे बचाई जान

फिल्म के पहले पार्ट को भी दर्शकों ने बहुत सराहा था और दूसरे पार्ट केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) पर भी दर्शक जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार यश के अलावा रवीना टंडन, प्रकाश राज, मालविका अविनाश, संजय दत्त और श्रीनिधि शेट्टी मुख्य किरदारों में हैं.