आखिर पाकिस्तान को कब मुंहतोड़ जवाब देगी सरकार: केजरीवाल

0
25
arvind kejriwal

पाकिस्तान अप​नी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान ने एक बार फिर भारतीय जवान के साथ बर्बरता की है। दरअसल मंगलवार पाकिस्तान ने अपनी सारी हदें पार कर दी। जम्मू के सांबा सेक्टर में तैनात बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह को पाकिस्तानी सैनिकों ने अगवा कर घंटों तड़पायां। उसके बाद उसकी हत्या कर दी थी। जवान की इस शहादत पर विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरा है।

दरअसल जवान ​की इस शहादत पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है। प्रधानमंत्री जी जवाब दें कि आखिर कब तक भारत के सैनिकों पर अत्याचार होते रहेंगे? कब तक भारत पाकिस्तान के सामने बेबस रहेगा? आखिर क्या मजबूरियां हैं, केजरीवाल ही नहीं बल्कि कांग्रेस ने भी मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया।

वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने लिखा कि मोदी जी, जवान देश की आत्मा हैं और अगर आत्मा को इस तरह तड़पाया जाएगा। सवाल ये है कि कब तक पाकिस्तान को ‘क्रिकेट बैट’ भेजते रहेंगे, आप जवानों के लिए कब बैटिंग करना शुरू करेंगे।

बता दें कि जम्मू के सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में शहीद हुए बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह का शव जब भारतीय सेना के जवानों को मिला तो उसे देख उनके रौंगटे खड़े हो गए। 51 वर्षीय नरेंद्र सिंह को पाकिस्तानी सैनिकों ने अगवा कर कई घंटे तड़पाया। पाक सैनिकों ने नरेंद्र सिंह का पहले गला रेता शरीर पर करंट लगाए। एक टांग भी काट दी, लेकिन इसके बाद भी जब उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने नरेंद्र सिंह की आंख निकाल ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here