Kartik Aaryan की Freddy OTT पर हो सकती है रिलीज, जानिए कितने करोड़ की होनी है डील

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इनदिनों प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स के पसंदीदा एक्टर हो चुके हैं. ऐसा हो भी क्यों न उनकी पिछली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ब्लॉकबस्टर जो साबित हुई है

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इनदिनों प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स के पसंदीदा एक्टर हो चुके हैं. ऐसा हो भी क्यों न उनकी पिछली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ब्लॉकबस्टर जो साबित हुई है. जिसके बाद से कार्तिक आर्यन की डिमांड काफी बढ़ गई है. यही वजह है कि आज कार्तिक की झोली में बैक टू बैक कई फिल्में हैं. इस बीच अब खबर है कि उनकी फिल्म ‘फ्रेडी‘  को सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी है.

 

Also Read – Koffee With Karan 7: कृति सेनन ने रिलेशनशिप को लेकर दिया हिंट? कहा- इस एक्टर के साथ अच्छी लगेगी जोड़ी

‘फ्रेडी’ कार्तिक आर्यन की अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. ‘फ्रेडी’ में कार्तिक आर्यन के साथ एक्ट्रेस अलाया एफ लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म को लेकर अभी और कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है और न ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर कोई आधिकारिक बयान दिया है. लेकिन अंग्रेजी वेबसाइट मिड डे के अनुसार ‘फ्रेडी’ को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा  सकता है.

 

इतने करोड़ में हो सकती है  डील

जानकारी के अनुसार, फिल्म की शूटिंग पहले ही खत्म कर ली गई है. कार्तिक आर्यन और अलाया की ये रोमांटिक थ्रिलर फिल्म फ्रेडी को एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स और नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है. अब फिल्म रिलीज के इंतजार में हैं. खबर यह भी है कि फिल्म के राइट्स को ओटीटी पर करीब 70 करोड़ रुपए में बेची जा रही है.

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक ने हाल ही में फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग खत्म की है. ‘शहजादा’ कार्तिक की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है, जो कि अगले साल 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएगी.