एक दूसरे को डेट कर रहे कार्तिक आर्यन और कृति सेनन! एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बहुत अच्छे दोस्त है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर एक दूसरे के फोटो पर कमेंट करते ही रहते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बहुत अच्छे दोस्त है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर एक दूसरे के फोटो पर कमेंट करते ही रहते हैं। लेकिन अभी इन दोनों की दोस्ती के बारे में चर्चा तो हो ही रही थी वहीं अब इनके खास रिश्ते की भी बाते सामने आने लगी है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है।

Must Read : Ranbir Kapoor से अलग होकर बौखला गई थी दीपिका पादुकोण, उड़ गई थी चैन की नींद, ये है वजह

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की गलियारों में कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की काफी चर्चा हो रही है। इन दोनों के अफेयर को लेकर भी बाते सामने आई है जिस पर एक्ट्रेस ने खुद एक बड़ा खुलासा किया है। अब जानना ये होगा कि क्या है इन दोनों के रिश्ते का सच?क्या दोनों रिलेशन में है? या फिर दोनों दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं?

जानकारी के मुताबिक, कृति सेनन और कार्तिक आर्यन दोनों ही एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त है। ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया है की उन दोनों को लेकर चल रही रिलेशन की बात अफवाह है। जी हां, एक्ट्रेस ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि लोगों को कुछ भी कहने और बोलने से पहले सच्चाई को जान लेना चाहिए।

मुझे नहीं पता कि सोशल मीडिया अच्छी चीज़ है या नहीं लेकिन लोग इस पर जो दीखता है जो वायरल होता है वैसी ही बातें करने लग जाते हैं। इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया है कि अगर आप मुझसे छोटी-छोटी अफवाहों के बारे में पूछेंगे तो में बिलकुल परेशान नहीं होऊंगी। लेकिन मैं ये सोचती हु कि काश मेरी लाइफ जितना आप सोचते है उतनी दिलचस्प होती।