विरोध के घेरे में कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’, जल्द बदलेगा नाम

kartik aryan

मुंबई : प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले कार्तिक आर्यन का फिल्मी करियर इन दिनों बुलंदियों पर है। उनके पास एक के बाद एक फिल्में आ रही हैं। कार्तिक आर्यन की एक्टिंग का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। बॉलीवुड के सभी सेलेब्स भी कार्तिक की एक्टिंग के कायल हैं। वहीं इन दिनों वह साजिद नाडियाडवाला की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ को लेकर काफी चर्चा में बने हैं।

https://www.instagram.com/p/CQ5J33-tJhL/

लेकिन इस फिल्म की घोषणा के बाद हिंदू संगठन विरोध में उतर आए। लगातार हो रहे विरोध के बाद मेकर्स ने फैसला लिया है कि फिल्म का नाम बदल दिया जाएगा। इस बात की जानकारी कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के जरिए दी हैं। उन्होंने डायरेक्टर समीर विद्वांस के आधिकारिक बयान को शेयर किया हैं। फिल्म का शीर्षक कुछ ऐसा है, जो रचनात्मक प्रक्रिया के माध्यम से व्यवस्थित रूप से उभरता है। हमने भावनाओं को ठेस पहुंचाने से बचने के लिए हाल ही में घोषित अपनी फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का शीर्षक बदलने का फैसला किया है।

https://www.instagram.com/p/CQ37ajfNgLh/

बता दें प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने कुछ समय पहले ही कार्तिक की नई फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ की घोषणा की थी। फिल्म का डायरेक्शन समीर विद्वंस करेंगे। कार्तिक आर्यन रोहित धवन की फिल्म को पूरा करने के बाद इस फिल्म पर काम शुरू कर सकते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन सारा के साथ ‘लव आजकल 2’ में नजर आए थे। उनकी अगली फिल्म ‘धमाका’ जल्द ही रिलीज होगी।