बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर चुके जाने माने कलाकार कार्तिक आर्यन आप सबके पसंदीदा कलाकारों में से एक है जितनी बार अपनी कलाकारी के लिए जाने जाते हैं उतने ही कई बार अपनी खूबसूरती और अपने व्यक्तित्व के लिए भी लोगों के बीच में काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं सोशल मीडिया पर भी कार्तिक आर्यन की बड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। कार्तिक आर्यन किसी न किसी वजह से आए दिन अपने चाहने वालों के बीच में चर्चाओं का विषय बने रहते हैं।

बता दें कि साल 2022 उनके लिए काफी शानदार रहा उनकी फिल्म भूल भुलैया 2, 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करने में सफल रही है इस फिल्म ने उन्हें इंडस्ट्री में बड़ी ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया है। कार्तिक आर्यन को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करते हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी एक पोस्ट को साझा किया है जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने बताया है कि फिल्म शहजादा की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट आई है।

अभिनेता की यह पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो रही है और फैंस उनकी चल ठीक होने की कामना कर रहे हैं उन्होंने अपनी तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि उन्हें घुटने में चोट आई है जिसकी वहां बर्थ से थेरेपी करवा रहे हैं। सामने आई फोटो में भी देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं और उनके हाथों में बर्फ नजर आ रही है और उनका पैर भी नहीं दिखाई दे रहा है।

Also Read: फोटोशूट के लिए Disha Patani ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, चलाया हुस्न का जादू

कार्तिक की इस पोस्ट पर उनके चाहने वालों के अलावा मनोरंजन जगत के कई कलाकारों ने भी रिएक्शन दिया है और जल्द उनकी ठीक होने की कामना की है। कार्तिक आर्यन बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जाना माना चेहरा बन चुके हैं। अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्मों में नजर भी आ चुके हैं। साल 2020 में भी कार्तिक आर्यन कई जबरदस्त फिल्मों में नजर आने वाले हैं।