Akshay Kumar को Kareena Kapoor ने Kiss करने से किया इनकार, यह है बड़ी वजह

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बॉलीवुड के बड़े से बड़े कलाकार के साथ काम किया है। ऐसे में कई कलाकार के साथ उनकी केमिस्ट्री (Chemistry) देखने को मिली है।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बॉलीवुड के बड़े से बड़े कलाकार के साथ काम किया है। ऐसे में कई कलाकार के साथ उनकी केमिस्ट्री (Chemistry) देखने को मिली है। उनकी केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद भी किया है। लेकिन आपको बता दें कि करीना कपूर ने खिलाडी कुमार यानि की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ रोमांस (Romance) करने से मना कर दिया था। यह बात खुद एक्ट्रेस ने बताई थी इसके साथ ही उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया है।

Also Read – Taimur और Jeh के साथ एंजॉय करती दिखी Kareena Kapoor, Viral हुई तस्वीरें

Newzmenia.com के मुताबिक करीना कपूर ने इस बात का खुलासा अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के युट्यूब शो ‘द आइकन्स’ में किया था। इस शो में करीना कपूर ने बताया कि उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने जिन को-स्टार्स के साथ काम किया है उन्हीं सभी स्टार्स के साथ मैंने भी काम किया है। इनमे से एक अक्षय कुमार भी है। लेकिन करीना कपूर उनके साथ कोई रोमांटिक सीन नहीं करना चाहती क्यूंकि वो उनसे काफी सीनियर है। एक्ट्रेस ने बताया की जब अक्षय कुमार फिल्मों में काम करते थे तब वह काफी छोटी थी और स्कूल में पड़ती थी। ऐसे में उनको अक्षय कुमार के साथ रोमांटिक सीन करने से शर्म आती है। उनकी यही बात लोगों को काफी अच्छी लग रही है और लोग इस पर रियेक्ट भी कर रहें है।

हालांकि, करीना कपूर और अक्षय कुमार ने साथ में कई फ़िल्में की है। उनकी लेटेस्ट साथ में आई फिल्म ‘गुड न्यूज’ है। वहीं इसके साथ ही यह दोनों ‘कमबख्त इश्क’, ‘टशन’, ‘अजनबी’, ‘गब्बर इज बैक’, ‘तलाश’, ‘दोस्ती फ्रेंड्स फॉरेवर’, ‘राउडी राठौर’ आदि फिल्मों में साथ दिखें है। इन फिल्मों में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों को काफी पसंद आई थी।

करीना कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करे तो उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ आने वाली है। यह एक मल्टी स्टारर फिल्म होगी। इस फिल्म में आमिर खान, सलमान खान, शरमन जोशी, पंकज त्रिपाठी जैसे कई कलाकार काम कर रहें है। दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज़ का इंतज़ार है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ होगी।

Also Read – Priyanka के प्यार में पड़े Akshay Kumar हो गए थे दीवाने, Twinkle khanna ने उठा लिया था ये कदम