बिपाशा बसु (Bipasha Basu) भले ही बॉलीवुड गलियारों से दूर हैं लेकिन अपनी निजी लाइफ में बेहद बिजी है. एक ओर उनके ख्वाबों के प्रिंस करण सिंह ग्रोवर है तो दूसरी तरफ उनकी लाडली बेटी देवी (devi). 7 जनवरी मतलब आज के दिन बिपाशा बसु का 44वां बर्थडे है. ऐसे में बिपाशा के चाहने वालों ने उन्हें जन्मदिन विश किया.

बिपाशा हुईं भावुक

इस स्पेशल अवसर पर पति करण सिंह ग्रोवर ने एक बहुत ही प्यारा सा पोस्ट लिखी. अपनी फीलिंग्स को शब्दों के द्धारा जाहिर करते हुए करण सिंह ने अपनी वाइफ को बर्थडे विश किया वहीं बिपाशा बसु ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखी। भगवान ने मुझे बेहद ही स्पेशल तोहफा दिया हैं जो मेरी प्यारी बेटी देवी और मेरे प्यारे पति सबसे स्पेशल तोहफा है. मैं इस दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हूं.

Also Read – इस नाम का पहला अक्षर खोल देगा आपके व्यक्तित्व का राज, सफलता हमेशा चूमेगी कदम

पति करण ने की बिपासा की तारीफ

करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु के लिए लिखा कि मेरे लव को बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं. उम्मीद करता हूं कि तुम्हारे लाइफ का हर पल खुशियों से भरा हो. तुम हर दिन शाइन करती रहो. तुम्हारे सारे सपने सच हों. ये साल का सबसे स्पेशल और खूबसूरत दिन है. मेरी स्वीट बेबी को हैप्पी बर्थडे.

करण ने कहा बिपाशा को बेस्ट गिफ्ट

इस पोस्ट पर अभिनेत्री ने अपने पति को लवली रिप्लाई भी किया। उन्होंने लिखा कि तुम मेरे जीवन का सबसे बड़ा तोहफा हो. अब हमारी बेटी देवी भी है. मुझे इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद. अभिनेता के इस पोस्ट को बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया. और साथ ही केक की प्यारी सी इमेज भी शेयर की.