Karan Kundrra को दी हेटर्स ने धमकी, मौत की मांगी मन्नत, Tejashwi ने निकाली भड़ास

तेजस्वी के 'सो कॉल्ड' फैंस को लगता है कि तेजरन टैग की वजह से तेजस्वी का करियर डूब रहा है। अगर तेजस्वी सिंगल रहेगी तो अपने करियर पर ज्यादा अच्छे से फोकस कर पाएगी और अच्छे से ध्यान दे पाएंगी।

तेजस्वी और करण जाने माने और सबसे फेमस कपल में से एक है। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। कपल के वीडियोज और फोटोज वैसे तो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। लेकिन अब इस कपल को नजर लग गई है। दरअसल तेजस्वी प्रकाश के लिए उनके फैंस अजीबोगरीब कमेंट कर रहे हैं। तेजस्वी के ‘सो कॉल्ड’ फैंस को लगता है कि तेजरन टैग की वजह से तेजस्वी का करियर डूब रहा है। अगर तेजस्वी सिंगल रहेगी तो अपने करियर पर ज्यादा अच्छे से फोकस कर पाएगी और अच्छे से ध्यान दे पाएंगी। तेजस्वी और करण ने ऐसे लोगों को दो टूक जवाब और जमकर सुनाई है।

दरअसल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा भी हेटर्स का शिकार बन गए है। ट्विटर पर एक हीटर्स ने उन्हीं मैसेज को एडिट कर करण कुंद्रा को ब्लैकमेल करने की कोशिश की और धमकी दी है कि अगर वह तेजस्वी से अलग नहीं हुए, तो मैसेज को वायरल कर देगें। बताया जा रहा है कि मैसेज की भाषा बहुत ही अपमानजनक थी और इतना ही नहीं एक तथाकथित फैंस ने तो करण की मौत की भी कामना का मैसेज किया है। उस शख्स ने कहा है कि अगर करण की मौत हो जाएगी तो तेजस्वी फ्री हो जाएगी और अपने करियर पर शहनाज गिल की तरह ध्यान दे पाएगी।

 

तेजस्वी और करण दोनो एक दूसरे को लेकर बहुत सीरियस हैं। जिसके बाद करण कुंद्रा ने ऐसे लोगों को जवाब देते हुए कहा है कि “तथाकथित प्रशंसकों ने नई ऊंचाइयों को छुआ है।” इतना ही नहीं तेजस्वी अपने प्रिंस करण के लिए ऐसा कैसे सुन सकती थी। जिसके बात तेजस्वी प्रकाश ने भी करण कुंद्रा का समर्थन करते हुए फैंस को बुरी तरह से झाड़ दिया। तेजस्वी ने लिखा कि “ऐसे लोग मेरे प्रशंसक नहीं हो सकते… जो लोग आपके बारे में ऐसी सोच रखते हैं, मैं अभी भी अपने करण के साथ हूं उसे समझने के लिए लेकिन लोगों को समझने की जरूरत है जब आप किसी के खिलाफ इस तरह के कठोर शब्दों का चयन करते हैं तो यह अंदर से तोड़ देने वाला होता है…”। यह तो जानते है कि तेजस्वी और कारण को तेजरण के नाम से जानते है। दोनों को सब बहुत प्यार करते हैं।

Must Read- Priyanka Chopra की बेटी को लेकर Parineeti ने कहीं ये बात, वीडियो हुआ वायरल

 

तेजस्वी और करण की पोस्ट पर फैंस कमेंट कर रहे है। जिसके बाद करण ने भी रिप्लाई दिया और कहा कि “बेबी तू जल्दी आजा इन लुल्लू पीन के टेको को मैं संभाल लूंगा, बेबी आप चीजों को बहुत सीरियसली लेते हो, यह लोग मुझे प्रभावित नहीं कर सकते, आग लगे इनकी चीप मेंटालिटी में कुंद्रा अपनी मस्ती में”। हालांकि तेजस्वी और करण दोनों ही सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रहते हैं। दोनों लव बर्डस अपनी फोटो हमेशा पोस्ट करते रहते हैं, जो कि फैंस को बहुत पसंद आती है और थोड़ी देर में ही उनकी पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट की बाढ़ आ जाती है।