करण कुंद्रा जल्दी ही करने वाले है तेजस्वी से शादी, कैमरे के सामने पोज देते हुए कहीं ये बात…

करण ने कैमरे के सामने पोज देते हुए तेजस्वी से शादी को लेकर खुलासा किया। जिसके बाद अब यह कंफर्म हो गया है कि अब दोनो जल्दी ही शादी करने वाले है ।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक दूसरे के साथ कई बार देखे गए हैं। दोनो ने एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप को भी सबके सामने स्वीकार किया है। दोनो साथ में बहुत अच्छे लगते है और सोशल मीडिया पर भी बहुत बड़ी फैंस फोलोइंग हैं। इस बार भी करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के साथ पोज देते हुए नजर आए। लेकिन इस बार जब पैपराजी ने उन्हे पोज देने के लिए कहा, इसके बाद करण ने जो जवाब दीया उसने सबका दिल जीत लिया है। तेजस्वी के कंधे पर हाथ रखकर करण कुंद्रा कैमरे के सामने पोज दे रहे है।

दरअसल वीडियो में करण ने तेजस्वी के कंधे और कमर पर हाथ रखकर पोज दे रहे थे। तो तेजस्वी भी करण के टमी पर हाथ रख कर फोटो खिंचवा रही थी, इसके बाद पैपराजी ने कहा कि “भाई कुछ कर दो ना”। तभी दूसरे पेपर की आवाज आती है “क्या करेंगे”। तब करण कुंद्रा ने कहा हस्ते हुए कहा कि “छोटू शादी के बाद” । फिर पैपराजी ने कहा कि “चलो शादी तो पक्की है”।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Must Read- आलिया मां बनने के बाद नहीं करेंगी काम? रणबीर कपूर ने दिया जवाब

लेकिन आपको बता दे कि इस बार करण बहुत कोजी होकर पोज दे रहे थे। तेजस्वी प्रकाश एंड करण कुंद्रा एक साथ खड़े होकर कोसी होकर पोज दे रहे हैं। वीडियो में तेजस्वी ने ग्रे कलर का शिमरी गाउन पहन रखी है, तो वहीं करण ने पिच कलर की टीशर्ट जींस के साथ पहनी हुई है। दोनों एक साथ पर पैपराजी को पोज दे रहे है और साथ में बहुत ही प्यारे लग रहे है, इस दौरान दोनों बहुत ही खुशी लग रहे थे।