कपिल शर्मा के शो की जल्द हो सकती है वापसी, इस बार नए कलाकारों को मिलेगी मौका !

कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन आ चुके हैं लेकिन अब सीजन 4 की शुरूआत जल्द ही होने वाली है। बताया जा रहा है कि नया सीजन अब सितंबर से टीवी पर प्रसारित हो सकता है।

द कपिल शर्मा शो टेलीविजन पर एक ऐसा शो बन गया जिसने सभी का दिल जीता हैं। कई लोग इस शो का बेसब्री से इंतजार करते है। क्योंकि शो का नाम लेते ही चेहरे पर हसीं आ जाती है। कपिल शर्मा के चुटकुले तो कभी शरारत सभी को हसाकर लोटपोट कर देती है। कपिल शर्मा का शो लोगों की पहली पसंद है। हालांकि कुछ समय पहले इसे ऑफ एयर कर दिया गया था। क्योंकि इस शो की पूरी कास्ट को यूएसए और कनाडा में शो करने के लिए जाना था। लेकिन आप जानकारी मिली है कि जल्द ही कपिल शर्मा के शो की वापसी होने वाली है और इस शो का इंतजार करने वालो का इंतजार भी खत्म होने वाला है।

जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम अभी कनाडा और यूएसए के टूर पर थी। जहां पर उन्होंने कुछ शो किए हैं, लेकिन अब कपिल शर्मा शो जल्द ही सीजन 4 का आगाज होने वाला है। मिली जानकारी के मुताबिक इसके लिए तैयारियां शुरु हो गई है। बताया जा रहा है कि सितंबर से इसे ऑन एयर भी किया जा सकता है। यह खबर सामने आने के बाद कपिल शर्मा शो का बेसब्री से इंतजार करने वाले दर्शक बहुत ही ज्यादा खुश है और इस शो के अब जल्द ही प्रसारित होने का भी इंतजार कर रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

Must Read- सुष्मिता सेन और ललित मोदी एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट, सामने आई तस्वीरें, जल्द करने वाले हैं शादी!

बताया जा रहा है कि इस सीजन को पिछले सीजन से अलग बनाने के लिए पूरी तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। इस बार शो में नए चेहरे भी देखने को मिल सकते है। क्योंकि कुछ नए कॉमेडियन को शो से जोड़ा जा सकता है और उन्हें मौका दिया जा सकता है। पिछले कई सीजन से किकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक इसमें नजर आ रहे हैं। लेकिन बहुत से कलाकार इस शो को भी छोड़ चुके हैं जिसमें सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, उपासना सिंह का नाम है। लेकिन कपिल शर्मा शो की जब से खबर मिली है कि जो जल्द ही शो टीवी पर प्रसारित होगा और यहां सितंबर से प्रसारित हो सकता है। तब से कपिल शर्मा शो का बेसब्री से इंतजार करने वाले दर्शक ओर भी ज्यादा खुश हो गए हैं।