कपिल शर्मा ने किन्नर समाज के साथ मनाया स्वतंत्रता दिवस, फैंस बोले ‘दिल जीत पाजी’

 पूरा देश आजादी के रंग में रंगा नजर आया. आजादी के 75वीं वर्षगांठ को देशवासियों ने गर्व के साथ मनाया.

आजादी के 75वीं वर्षगांठ को देशवासियों ने गर्व के साथ मनाया पूरा देश आजादी के रंग में रंगा नजर आया. . अमृत महोत्सव के तौर पर मनाए गए 15 अगस्त के दिन जहां ‘हर घर तिरंगा अभियान’ में आम हो या खास अपने –अपने घर पर तिरंगा फहराया, वहीं कई सितारों ने अपने फैंस को स्वंत्रता दिवस की बधाई दी. किसी ने तिरंगा लहराते तो किसी ने अपनी तस्वीर शेयर कर तो कुछ लोगों ने खास अंदाज में शुभकामनाएं फैंस को दीं. फेमस कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा  भी पीछे नहीं रहें.

कपिल शर्मा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. स्टेज शो और ‘द कपिल शर्मा शो’ जैसा फेमस कॉमेडी शो के माध्यम से दर्शकों को हंसाने वाले कपिल ने भी अपने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. इसके लिए सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर कर आजादी के पावन पर्व पर फैंस को थिरकने पर मजबूर कर दिया.

Also Read – मध्यप्रदेश की बेटी ने यूरोप की सबसे ऊंची चोटी माउंट एल्ब्रुस पर फहराया तिरंगा, ऐसे मनाया आज़ादी का जश्न 

कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में किन्नर समाज के लोग ‘कर्मा’ फिल्म  के प्रसिद्ध देशभक्ति गीत ‘हर करम अपना करेंगे, ऐ वतन तेरे लिए…’ को गाकर नाचते नजर आ रहे हैं. बेहद खूबसूरत अंदाज में शूट किए गए इस वीडियो को शेयर कर कपिल ने लिखा ‘स्वतंत्रता दिवस की बधाई’ .

कपिल के अंदाज पर फिदा हुए फैंस
कपिल शर्मा के इस वीडियो को देखकर फैंस खुश होकर उन्हें भी स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. एक ने लिखा ‘हैप्पी इंडिपिडेंट डे कपिल पाजी’  तो एक ने लिखा ‘गजब वीडियो’ तो एक ने ‘ऑसम’ बताया.