कमलनाथ कल गांधी भवन पर करेंगे कांग्रेस जनों को संबोधित कर नामांकन रैली में होंगे शामिल – बाकलीवाल

बाकलीवाल ने बताया कि कमलनाथ गांधी भवन पहुंचने के पूर्व कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री के निवास पर पहुंचेंगे पश्चात गांधी भवन में कांग्रेस जनों को संबोधित करने के बाद नामांकन रैली में शामिल होंगे।

इंदौर(Indore) : इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के सम्मानित अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री माननीय कमलनाथ दिनांक 15 जून को सुबह 10 बजे भोपाल से स्टेट हेंगर से 11:00 बजे इंदौर पधार कर कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन के नीचे कांग्रेस जनों को संबोधित करेंगे, पश्चात नामांकन रैली में शामिल होंगे।

बाकलीवाल ने बताया कि कमलनाथ गांधी भवन पहुंचने के पूर्व कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री के निवास पर पहुंचेंगे पश्चात गांधी भवन में कांग्रेस जनों को संबोधित करने के बाद नामांकन रैली में शामिल होंगे। पश्चात 6:00 बजे ब्रिलिएंट कन्वेंशन हॉल में व्यापारियों से मुलाकात करेंगे कमलनाथ रात 7:00 बजे मीडिया से अनौपचारिक चर्चा करेंगे 7.40 बजे पर एयरपोर्ट रवाना होकर 8:00 बजे भोपाल के लिए रवाना होंगे।

Read More : 😍पीला सूट पहन कुछ इस तरह Sapna ने लगाए ठुमके, देसी डांस देखकर मचले लोग😍

शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने 15 जून को होने वाली सभा एवं नामांकन रैली में सभी कांग्रेसजनों से अपील की है, कि वह अपने अधिक से अधिक संख्या में साथियों के साथ उपस्थित होवे। बाकलीवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इंदौर के लोकप्रिय विधायक संजय शुक्ला को महापौर का प्रत्याशी घोषित किया है। यह वक्त है बदलाव का और जनता भाजपा की कुशासन नीति से त्रस्त है।

Read More : सेना की अग्निपथ योजना, तैयार किए जाएंगे अग्निवीर

जिस तरह से स्मार्ट सिटी के नाम से तोड़फोड़ की जा रही है। जनता को बेरोजगार किया जा रहा है।और सैकड़ों साल पुराने मकानों को तोड़कर लोगों को बेघरबार किया जा रहा है। पीली गैंग के आतंक से इंदौर वासी परेशान है। ऐसे में इंदौर शहर की जनता कांग्रेस की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है। और निश्चित ही इस बार कांग्रेस प्रत्याशी श्री संजय शुक्ला विजय होंगे।