कमलनाथ सरकार ने संघ कार्यालय से हटाई सुरक्षा, दिग्विजय बोले- सुरक्षा बहाल करें | Kamal Nath government removed security from Sangh’s office, Digvijay Singh says – Restore security

0
54

कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अक्सर आरएसएस पर निशाना साधते हैं, लेकिन इस बार संघ के समर्थन में उतर गए हैं। दरअसल, मप्र की कमलनाथ सरकार ने भोपाल में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यालय से सुरक्षा हटाने के आदेश दिए, तो कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह नाराज हो गए। उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ से संघ कार्यालय की सुरक्षा बहाल करने की अपील की है।
मुख्यमंत्री के आदेश के बाद संघ कार्यालय से सुरक्षा हटा ली गई थी।

Read More : क्या दिग्विजय सिंह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डरते हैं | Digvijay Singh afraid of Prime Minister Narendra Modi

इस पर दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ‘भोपाल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कार्यालय से सुरक्षा हटाना बिल्कुल उचित नहीं है, मैं मुख्यमंत्री कमलनाथ जी से अनुरोध करता हूं कि तत्काल पुनः पर्याप्त सुरक्षा देने के आदेश दें।  इधर, भाजपा और संघ के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के इस निर्णय पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने ट्वीट कर कहा कि ‘भोपाल स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय से सुरक्षा का हटाया जाना कमलनाथ का बेहद ही निंदनीय कदम है। कांग्रेस की ओर से शायद फिर किसी हमले की योजना बनाई गई है, अगर किसी स्वयंसेवक को खरोंच भी आई, तो कांग्रेस सरकार की ईंट से ईंट बजा दी जाएगी। गौरतलब है कि भोपाल स्थित राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का कार्यालय मप्र और छत्तीसगढ़ का केंद्र है। दोनों प्रदेशों के पदाधिकारियों की बैठक इसी कार्यालय में होती है।

Read More : भोपाल में आखिर दिग्विजय सिंह का मुकाबला कौन करेगा | Who will fight Digvijay Singh in Bhopal

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here