कमलनाथ की मांग 8 घंटे में मिले कोरोना के RTPCR टेस्ट की रिपोर्ट 

छिंदवाड़ा: कोरोना महामारी के लगातार बढ़ते मामलों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से फोन पर चर्चा की है। कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर सीएम से छिंदवाड़ा में स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाए जाने की मांग की है. कमलनाथ ने यह भी सुक्षाव दिया है कि कोरोना की आरटीपीसीआर की रिपोर्ट भी 8 घंटे में देने की मांग की है

8 घंटे में दी जाए RTPCR रिपोर्ट

छिंदवाड़ा कांग्रेस कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से फोन पर चर्चा कर छिंदवाड़ा के ग्रामीण इलाकों में कोरोना के प्रकोप के चलते हालात खराब हो रहे हैं. कमलनाथ ने कहा कि ग्रामीण स्तर पर कोरोना जांच की सुविधा अच्छी नहीं है. नाथ ने कहा कि लोगों की RTPCR की जांच रिपोर्ट भी 4 से 5 दिनों में उनतक पहुंच रही है. इस कारण से संक्रमण ज्यादा फैल रहा है. उन्होंने जांच रिपोर्ट 8 घंटे के भीतर देने की मांग की है.

स्वास्थय सुविधाओं में हो इजाफा

कमलनाथ ने मुख्यमंत्री से चर्चा करते हुए कहा कि छिंदवाड़ा जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों ने जिले के ग्रामीण इलाकों में भय का वातावरण बना दिया है . उन्होंने कहा कि हमें समझना होगा और ऐसे प्रयास करने होंगे ताकि आम लोग भी कोविड गाइडलाइन का बिना किसी सडर के पालन करें और कुछ सुरक्षा उपायों को अपना कर सामान्य तरीके से जीवन जिएं. इसके साथ ही जिले में स्वास्थ्य सुविधाओं में भी इजाफा किया जाना चाहिए ताकि प्रभावित लोगों को त्वरित इलाज मिल सके.