14 फरवरी की रात्रि से बन रहा कालसर्प योग, इन 6 राशि के लोगों को होगा धन लाभ

कालसर्प योग का नाम सुनते ही मन में एक अजीब सा डर बैठ जाता है। इस दोष से पीड़‍ित जातक जीवन में कई प्रकार के उतार-चढ़ाव देखता है। जातक महत्वाकांक्षी होते हुए भी पूर्ण सफलता से वंचित रह जाता है। ज्योतिष शास्त्र में कालसर्प योग व्यक्ति के जीवन में एक बड़ी रुकावट माना गया है।

0
974

कालसर्प योग का नाम सुनते ही मन में एक अजीब सा डर बैठ जाता है। इस दोष से पीड़‍ित जातक जीवन में कई प्रकार के उतार-चढ़ाव देखता है। जातक महत्वाकांक्षी होते हुए भी पूर्ण सफलता से वंचित रह जाता है। ज्योतिष शास्त्र में कालसर्प योग व्यक्ति के जीवन में एक बड़ी रुकावट माना गया है। इस योग के कारण जीवन में बाधाएं अधिक आती हैं। कालसर्प दोष के निवारण हेतु उपाय करने से सुखद परिणाम प्राप्त होने लगते हैं। शास्त्रों के अनुसार 14 फरवरी की रात्रि से कालसर्प योग बन रहा हैं। इन 6 राशि के लोगों को मिलेंगे शुभ समाचार साथ ही कई परेशानियों से छुटकारा भी मिलेगा।

कालसर्प योग1

14 फरवरी की रात्रि से बन रहा कालसर्प योग, जिसके कारण आपको अपने जीवन में अनेक बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे। आपके ऊपर नाग देवता की कृपा दृष्टि सबसे अधिक बनी रहेगी। नाग देवता का नाम लेकर आप जो भी कार्य करेंगे, उस कार्य में आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है। आपको अपने घर में सबसे ज्यादा भाभी जी का सपोर्ट मिलेगा। जिससे आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे।

अगर आप व्यापारी हैं तो, आपको व्यापार के क्षेत्र में अचानक धन लाभ होने की पूरी संभावना नजर आ रही है। नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन के योग नजर आ रहे हैं। प्रमोशन के साथ-साथ स्थानांतरण भी हो सकता है। आपके समाज में मान सम्मान और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। कुछ समय के लिए धूम्रपान करने वाले दोस्तों का साथ छोड़ देना आपके लिए लाइफ चेंजिंग साबित हो सकता है।

ससुराल पक्ष की तरफ से आपको बड़ी खुशखबरी मिलने की संभावना नजर आ रही है। वैवाहिक जीवन में दिनोंदिन प्यार बढ़ता जाएगा। अगर आप किसी को पसंद करते हैं और प्रपोज करना चाहते हैं तो, आपके लिए 14 फरवरी का समय सबसे अच्छा रहेगा। उस समय आपकी बात बनने की पूरी संभावना नजर आ रही है। प्रेमी की तरफ से आपको शारीरिक व मानसिक सुकून मिलेगा। जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। आप अपने जीवन में दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की हासिल करते हुए नई मिसाल स्थापित करेंगे। वह भाग्यशाली राशियां मेष, सिंह, कन्या, तुला, मकर, मीन राशि हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here