किन्नरों के साथ कैलाश विजयवर्गीय और रमेश मेंदोला ने देखी The Kashmir Files, कही ये बात

कैलाश विजयवर्गीय(Kailash Vijayvargiya) और विधायक रमेश मेंदोला(Ramesh Mendola) ने आज किन्नरों के साथ द कश्मीर फाइल्स(The Kashmir Files) फ़िल्म देखी।

The Kashmir Files
The Kashmir Files

इन्दौर। भाजपा के महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय(Kailash Vijayvargiya) और विधायक रमेश मेंदोला(Ramesh Mendola) ने आज किन्नरों के साथ द कश्मीर फाइल्स(The Kashmir Files) फ़िल्म देखी।

कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म (Movie) “द कश्मीर फाइल्स” (The Kashmir Files) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड ही नहीं देश की जनता भी काफी ज्यादा उत्साह में है। इस फिल्म को IMD पर 10 में से 9.9 की रेटिंग दी गई है। अभी तक इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर ललकार जारी है। दरअसल, इस फिल्म ने 8 दिनों के अंदर 100 करोड़ का कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस फिल्म में आमिर खान की दंगल को मात दे दी है। इस फिल्म ने एक नया कलेक्शन बनाया है।

वहीं इंदौर में फ़िल्म देखने के बाद किन्नर भी हैरान रह गए। उन्होंने फिल्म के विशेष शो के लिए कैलाश जी और रमेश जी का आभार माना और कहा कि यदि हम लोग ये फ़िल्म नहीं देखते तो भारत के इतिहास के काले सच से कभी रूबरू नहीं हो पाते। फ़िल्म देखकर किन्नरों ने कहा देश के इतिहास से ये सच छुपाया गया।

must read: MP DA News: सरकारी कर्मचारियों की लगी लॉटरी, महंगाई भत्ते में 10% से भी ज़्यादा होगी वृद्धि

शो के बाद कैलाश जी ने कहा कि ये फ़िल्म समाज के हर वर्ग, हर तबके, हर जाति, समाज और धर्म के लोगों को देखना चाहिए। किन्नर समाज तक कश्मीर का सच पहुंचे इसलिए हमने ये शो आयोजित करवाया था।

 

आपको बता दे कि हाल ही में पलायन के दर्द भरे चित्रांकन को मौलिकता के साथ देशवासियों के बीच रखने के लिए विश्व ब्राह्मण समाज संघ इंदौर ने फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों और निर्माता-निर्देशक का सम्मान करने की घोषणा की हैं। इसको लेकर विश्व ब्राह्मण समाज संघ की बैठक में प्रस्ताव भी मिल गया है। इसके बाद ही पदाधिकारी कलाकारों से चर्चा कर तारीख निश्चित करने में लगे हुए हैं।