बहुत जल्द भारत आ सकते है जस्टिन बीबर, जानिए कितनी होगी कॉन्सर्ट के टिकट की कीमत

दुनिया के जाने-माने पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने फैंस को पिछले दिनों अपनी गंभीर बीमारी की जानकारी थी। दुनियाभर में फैले उनके फैंस को अपने पसंदीदा पॉप स्टार को ऐसे देख बड़ा झटका लगा था।

दुनिया के जाने-माने पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने फैंस को पिछले दिनों अपनी गंभीर बीमारी की जानकारी थी। दुनियाभर में फैले उनके फैंस को अपने पसंदीदा पॉप स्टार को ऐसे देख बड़ा झटका लगा था। लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है, जो किसी ट्रीट से कम नहीं होगी। खबर है कि जस्टिन बीबर की तबीयत में सुधार होने लगा है और इस वजह से जस्टिन ने अपने वर्ल्ड टूर पर वापसी करने का एलान कर दिया है।मई में जस्टिन बीबर ने अपनी एल्बम ‘जस्टिस’ के प्रमोशन के लिए दुनिया के कई देशों का दौरा करने का एलान किया था। इस दौरे में वह अपनी एल्बम का अलग-अलग देश में जाकर मंच पर तहलका मचाने वाले थे। लेकिन इस एलान के कुछ ही दिनों में पिछले महीने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करके जस्टिन बीबर ने अपने फैंस को बताया था कि वह रामसे हंट सिंड्रोम नाम की बीमारी के पीड़ित हो गए हैं। वीडियो में गायक ने खुलासा किया था कि उनके चेहरे का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त (पैरालाइज) हो गया था। अपनी इसी बीमारी के कारण जस्टिन बीबर ने अपने इस दौरे को स्थगित कर दिया था। यह खबर सुनते ही दुनियाभर में फैले उनके प्रशंसक निराश हो गए थे। वहीं अब उनकी तबीयत में सुधार की इस खबर के बाद मुहर लग गई है कि वह तय तारीख पर ही भारत में परफॉर्म करते दिखाई देंगे।

Also Read – ‘शमशेरा’ में इंदौर का केयान दिखाएंगे अपना जलवा 

विदेशों के साथ ही भारत में भी जस्टिन बीबर के लाखों फैंस हैं। अब यह फैंस जस्टिन के वर्ल्ड टूर और उनकी तबीयत में हुए सुधार की खबर सुन खुशी से झूम उठे हैं। जस्टिन के यह फैंस इसलिए ज्यादा खुश हैं क्योंकि वह पूरे पांच साल बाद भारत में परफॉर्म करते नजर आने वाले हैं। वह आखिरी बार साल 2017 में भारत में एक कार्यक्रम का हिस्सा बने थे, जिसके बाद से ही भारतीय फैंस उनके कॉन्सर्ट का इंतजार कर रहे थे और अब उनका यह इंतजार खत्म होने जा रहा है। जस्टिन राजधानी दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में 18 अक्तूबर को स्टेज पर गाते दिखाई देंगे। जस्टिन के कॉन्सर्ट के टिकट की कीमत 4000 रुपये से शुरू होगी। फैंस अपने पसंदीदा गायक के इस दिल्ली में होने वाले कॉन्सर्ट का आनंद लेने के लिए काफी उत्सुक हैं।

पहले मिली जानकारी के अनुसार, जस्टिन बीबर का यह कॉन्सर्ट करीब 30 मिनट का होगा। गौरतलब है कि साल 2017 में भारत आए जस्टिन विवादों में भी फंस गए थे। दरअसल, महंगी-महंगी टिकट खरीदकर पॉप स्टार के कॉन्सर्ट का आनंद लेने पहुंचे लोगों को बहुत बड़ा झटका लगा है क्योंकि रिपोर्ट्स के अनुसार सिंगर ने वहां गाना गाया ही नहीं था। जस्टिन पर लोगों ने आरोप लगाया था कि स्टेज पर पहुंचकर उन्होंने सिर्फ लिप सिंग की थी, जिसके बाद उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था। इतना ही नहीं वह दो दिनों तक भारत में रुकने वाले थे, लेकिन सिर्फ एक दिन के बाद ही यहां से चले गए थे। अब देखना यह होगा की पांच साल बाद जस्टिन भारत आकर क्या कारनामा करते हैं।