‘शमशेरा’ में इंदौर का केयान दिखाएगा अपना जलवा

इंदौर का 11 साल का केयान आज रिलीज होने जा रही ‘शमशेरा’ में नजर आएगा

इंदौर का 11 साल का केयान आज रिलीज होने जा रही ‘शमशेरा’ में नजर आएगा। इस फिल्म के लिए केयान ने तीन साल पहले शूटिंग की थी। पहले फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर बड़े पर्दे पर रिलीज के फैसले ने इंतजार लंबा करवा दिया। इससे पहले भी कुछ रियलिटी शो में नजर आ चुका है।बचपन से टीवी के सामने खड़े होकर एक्टिंग करने और एक्टर्स की नकल करते देख माता-पिता ने केयान को एक्टिंग के गुर सिखाने के लिए एकेडमी में भेजा। वीडियो बनाकर सोशल मीडिया की मदद से यू-ट्यूब पर अपलोड किए, तो एक्टिंग के कारण केयान लोगों की नजरों में आ गया। केयान की मां चंचल गादिया ने बताया कि ‘शमशेरा’ के लिए यशराज प्रोडक्शन से सीधे फोन आया था।

Also Read – गेस चूल्हे से निकलने वाली गैस क्या है स्वास्थ्य के लिए हानिकारक ? देखिए रिपोर्ट

कोई ऑडिशन नहीं देने पड़े, क्योंकि रियलिटी शो के वक्त कई जगह ऑडिशन दे चुके थे। 2019 में तीन बार केयान को इंदौर से मुंबई फिल्म की शूटिंग के लिए लेकर गए, तो स्कूल का भी पूरा सहयोग मिला। आखिरकार तीन साल बाद अब फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। इससे पहले एक शॉर्ट फिल्म ‘ट्रेजिक फादर्स-डे’ में काम को लेकर बेस्ट चाइल्ड एक्टर का अवॉर्ड भी ले चुका है।

न्यू दिगंबर पब्लिक स्कूल के छात्र केयान इससे पहले 6 साल की उम्र में छोटे मियां धाकड़, इंटरटेनमेंट की रात में नजर आ चुका है। इसके बाद राइसिंग स्टार में बतौर गेस्ट भी शिरकत कर चुका है। पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर पिता सचिन गादिया बताते हैं कि अभी केयान के पास कुछ ऑफर है, लेकिन इस फिल्म के बाद कोरोना के कारण हमने किसी भी शूट के लिए हां नहीं किया। फिलहाल उसे इसी दिशा में बढऩे के लिए प्रेरित कर रहे हैं। केयान ने ‘शमशेरा’ के लिए तीन बार में करीब ढाई महीने शूट किया है।