Jug Jugg Jeeyo: Varun Dhawan पर निशाना साधते दिखे KRK, बोले- एक्टिंग के लिए 2 रूपए मिलना चाहिए

फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान ने जुग जुग जियो और वरुण धवन के एक्टिंग पर सवाल उठाते हुए एक बार फिर ट्विटर पर ट्वीट किया है.

Jug Jugg Jeeyo: कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के रिलीज होने के बाद सबकी नजर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) पर थी, खासकर क्रिटिक्स का इस और कुछ ज्यादा ही ध्यान था. जुग जुग जियो एक फैमिली ड्रामा है जिसका प्रमोशन करने के लिए फिल्म की स्टार कास्ट ने बहुत मेहनत की और अलग-अलग शहरों में जाकर फिल्म को प्रमोट किया. इस फिल्म के जरिए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपना कमबैक भी किया है. फिल्म को देखने वालों को मनीष पॉल (Manish Paul) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) का किरदार पसंद आया है, लेकिन फिल्म के रिव्यू मिले-जुले आ रहे हैं.

जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) अब तक 56 करोड़ की कमाई कर चुकी है. पूरे हफ्ते इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल बनाए रखा. कहा जा रहा है कि जल्द ही यह 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) और गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी हैं. लेकिन इन सभी के बीच फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (KRK) ने कुछ और ही कहा है.

 

 

Must Read- Rakhi Sawant का फिर बना मजाक, वीडियो सामने आते ही फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

इस फिल्म की कमाई को लेकर केआरके (KRK) का कहना है कि फिल्म ने 40 करोड़ से थोड़ा ज्यादा कमा लिए हैं, जो उम्मीद से ज्यादा है. जबकि यह कहा जा रहा था कि अगर यह 40 करोड़ कमा लेगी वह भी बहुत होंगे. इतना ही नहीं केआरके (KRK) ने मेकर्स पर भी आरोप लगाया है कि उन्होंने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कुछ ना कुछ घपला किया है. इसी के साथ उन्होंने एक पोल किया जिसमें लोगों से वह यह पूछते नजर आए कि वरुण धवन (Varun Dhawan) को उनकी एक्टिंग के लिए कितने पैसे दिए जाने चाहिए? पोल में उन्होंने 2 रूपए, 1 करोड़, 2 करोड़ और 4 करोड़ का ऑप्शन भी रखा. जिस पर 65 प्रतिशत लोगों ने 2 रूपए का ऑप्शन सिलेक्ट किया. पोल को शेयर करते हुए केआरके (KRK) ने लिखा यह सर्वे का रिजल्ट है 65 फीसदी लोगों को यह लगता है कि वरुण धवन को 2 रूपए मिलने चाहिए थे. यह पहली बार नहीं है जब केआरके (KRK) ने बॉलीवुड के किसी सेलिब्रिटी, फिल्म की कहानी और एक्टिंग पर सवाल उठाया हो इससे पहले भी वह कई बार ऐसा करते दिखाई दे चुके हैं.