Indian Idol के सेट पर जजेस और गेस्ट ने खेली अंताक्षरी, माहौल हुआ रंगीन

इस पूरे वीडियो में जजेस और गेस्ट अंताक्षरी खेलते हुए नजर आ रहे है। इसमें एक गाना खत्म होता है और दूसरा गान चालू हो जाता है। इस अंताक्षरी को वहां बैठी ऑडियंस पूरी तरह से एन्जॉय करती हुई नजर आ रही है और जजेस और गेस्ट भी मस्ती के मूड में डूबे हुए नजर आ रहे है।

0
132

मुंबई। इंडियन आइडल इन दिनों बहुत सुर्खियां बटोर रहा हैं, सोनी टीवी का ये चर्चित शो दिन पर दिन और भी चर्चित होता जा रहा है। शो पर कोई न कोई सेलिब्रिटी गेस्ट आते रहते है और कंटेस्टेंट अपनी आवाज का जादू उन पर चलाते है। ऐसे ही इस हफ्ते कुमार सानु और अनुराधा पोड़वाल सेट पर आए और दोनों के आने से सेट का माहौल 90s में डूबा हुआ दिखा। सभी कंटेस्टेंट ने 90s के गाने गाए कुमार सानु और अनुराधा पोड़वाल ने भी अपने गानों से सभी का दिल जीता वही कुमार सानु और अनुराधा पोड़वाल ने कंटेस्टेंट का हौंसला भी बढ़ाया। सेट पर कई मोमेंट्स हंसी मजाक के भी निकले तो चलिए आपको ले चलते है एक ऐसे ही एक मूमेंट की तरफ

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस मजेदार और सुरीले पल की वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में सभी जजेस नेहा कक्कर, विशाल ददलानी, हिमेश रेशमियां और गेस्ट अनुराधा पोड़वाल, कुमार सानु का अलग ही अंदाज देखने को मिला। इस पूरे वीडियो में जजेस और गेस्ट अंताक्षरी खेलते हुए नजर आ रहे है। इसमें एक गाना खत्म होता है और दूसरा गान चालू हो जाता है। इस अंताक्षरी को वहां बैठी ऑडियंस पूरी तरह से एन्जॉय करती हुई नजर आ रही है और जजेस और गेस्ट भी मस्ती के मूड में डूबे हुए नजर आ रहे है।

इस अंताक्षरी की शुरुआत हो रही है हिमेश रेशमियां से हिमेश ने पहला गाना गाया “तुम पर हम है अटके यारा दिल भी मारे झटके…क्योंकि तुम हो हटके” इसके बाद कुमार सानु गाते है “कितना हसीन चेहरा कितनी प्यारी आंखें ,,,,,,कितनी प्यारी आंखें है, आँखों से झलकता प्यार” गाना खत्म होता है “र” पर और बारी आती है नेहा कक्कड़ की नेहा गाती है “रुक जा ओह दिल दीवाने पूंछू तो में जरा….. लड़की है या है जादू खुशबू है या नशा” ये खत्म हुआ “ज ” पर इसके बाद हिमेश अनुराधा पोड़वाल से अंताक्षरी में पार्टिसिपेट करने के लिए बोलते है इस पर अनुराधा अपनी मीठी सी आवाज़ में जाती है “जिए तो जिए कैसे …. बिन आपके” गाती है।

जजेस और गेस्ट की इस बेहतरीन जुगलबंदी को कंटेस्टेंट और दर्शक सभी ने खूब एन्जॉय किया और एक बार फिर कुछ देर के लिए सेट का माहौल 90s के गानों की तरफ चला गया। सभी ने इस पल को बहुत एन्जॉय किया सोनी टीवी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here