trendingदेश

जेपी नड्डा का पश्चिम बंगाल का दौर शुरू, भोजन के लिए किसान के घर प्रस्थान

कोलकाता। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज दूसरे दौरे के लिए पश्चिम बंगाल पहुंच चुके हैं। बीजेपी अध्यक्ष ने यहां सबसे पहले वर्तमान में राधा गोविंद मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित कर रहे है। वही, स्वामी विवेकानंद को नमन करने के बाद उन्होंने कहा कि जनसैलाब देखकर स्पष्ट है कि ममता का जाना तय है।

बता दें कि, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को किसानों को साधने के मकसद से पार्टी के ”एक मुट्ठी चावल संग्रह” अभियान की शुरुआत करने के लिए बंगाल पहुंचे। अपने इस एक दिवसीय दौरे के दौरान वह यहां के एक गांव के किसानों से संवाद करेंगे। वही एक किसान परिवार के घर दोपहर का भोजन करने का भी उनका कार्यक्रम है। कोलकाता से डायमंड हार्बर की उनकी यात्रा के दौरान गत 10 दिसंबर को उनके काफिले पर हुए हमले के बाद नड्डा की यह पहली बंगाल यात्रा है।

शनिवार को जेपी नड्डा करीब 11.45 बजे अंडाल हवाईअड्डा पहुंचे। वहां से वे हेलीकॉप्टर पर सवार होकर पूर्वी बर्धमान जिले के जगदानंदपुर गांव पहुंचे। फिर वे यहां के प्रसिद्ध श्री राधा गोबिंद मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद वह गांव में ”कृषक सुरक्षा” ग्राम सभा को संबोधित करेंगे। दरअसल राज्य विधानसभा के चुनाव से पहले पार्टी की ओर से ऐसे ही पूरे पश्चिम बंगाल में 40,000 ग्राम सभाओं के आयोजन का कार्यक्रम करने का लक्ष्य रखा गया है। सकत ही उनकी बंगाल यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा के लिए कड़ी व्यवस्तएं की गई है जिससे कोई अप्रिय घटना ना घट सके।

पश्चिम बंगाल के इस दौर में वे दिन भर बर्धमान जिले में किसानों के साथ ही बिताएंगे साथ ही किसानों को नये कृषि कानूनों के फायदे बताएंगे। इस चावल संग्रह अभियान के तहत 2021 विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी राज्य के 73 लाख किसानों के घर-घर पहुंचेगी। वही प्रदेश बीजेपी के एक नेता ने कहा कि, ‘इस अभियान की शुरुआत होने के बाद पार्टी के कार्यकर्ता राज्य के 48,000 गांवों में जाएंगे और घर-घर पहुंचकर एक मुटठी चावल संग्रह करेंगे।’

Related posts
देशराजस्थान

किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी सांसद की तीखी प्रक्रिया, खालिस्तानियों से की किसानों की तुलना

जयपुर। राष्ट्रीय राजधानी में केंद्र…
Read more
कोरोना वायरसदेश

अब तक 6 लाख लोगों को लग चुकी हैं कोरोना वैक्सीन, 1 हजार लोगों में दिखें साइड इफेक्ट

देशभर में 16 जनवरी से कोरोना वैक्सीन का…
Read more
trendingअमेरिकाविदेश

पूरी तरह कर्ज में डूबा हुआ है अमेरिका, बाइडेन के आर्थिक पैकेज से बढ़ सकती है मुश्किलें

दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश माने…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group