Indore के दौरे पर JP Nadda, महामंत्री सुहास भगत की माता को दी श्रद्धांजलि

इंदौर। देश के पांच राज्यों में चुनाव हो गई है जिसके बाद अब चुनाव परिणाम का इंतजार है। बता दें कि, 10 मार्च चुनाव के परिणाम आने वाले है। वहीं बीजेपी (BJP) ने अभी से ही अगले साल यानी 2023 में होने वाले पांच राज्यों के चुनाव को लेकर कमर कस ली है। इसी कड़ी में अब मिशन 2023 का आगाज राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा (JP Nadda) आज मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से कर रहे हैं। आपको बता दें कि, आज जेपी नड्डा (JP Nadda in Indore) इंदौर में है। वे आज सुबह दिल्ली से इंदौर एयरपोर्ट (Indore Airport) पहुंचे जहां उनका स्वागत प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने किया।

ALSO READ: सांसद लालवानी की पहल का नतीजा, इंदौर में बनेगा 3 लेयर एलिवेटेड मेट्रो कॉरिडोर, सर्वे शुरू

सीएम चौहान के साथ प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, सहसंगठन मंत्री हितानंद शर्मा, शहर अध्यक्ष गौरव रणदिवे और जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर भी शामिल थे। जिसके बाद इंदौर एयरपोर्ट से नड्डा महाकाल की नगरी उज्जैन (JP Nadda in Ujjain) के लिए रवाना हुए। शाम को बीजेपी अध्यक्ष देवास से इंदौर पहुंचे और भाजपा कार्यालय में होने वाली बैठक में शामिल होंगे। आपको बता दें कि, इस बैठक के लिए कल रात से ही प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चा पदाधिकारी और कोर कमेटी के सदस्य इंदौर पहुंच रहे हैं।

ALSO READ: उद्योग जगत की बड़ी खबर: Indore में होगा अंतर्राष्ट्रीय Auto Expo-2022, तैयारियां शुरू

कहा जा रहा है कि, प्रदेश के सभी बड़े कद्दावर नेता जेपी नड्डा के साथ इस बैठक में शामिल होंगे। साथ ही निगम-मंडल के अध्यक्षों के साथ-साथ भाजपा के स्थानीय नेताओं की परिचय बैठक भी होगी। वहीं माना जा रहा है कि, इस बैठक में जेपी नड्डा बूथ विस्तारक और समर्पण निधि की जानकारी भी ले सकते हैं। इस बैठक के बाद बीजेपी अध्यक्ष सीधे एयरपोर्ट रवाना हो जाएंगे और फिर वहां से दिल्ली रवाना होंगे।

इसी बीच बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत की माता को श्रद्धांजलि अर्पित की। बता दें कि, हाल ही में उनका देहांत हुआ था।