Jharkhand : दुमका जैसा एक और मामला आया सामने, पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश

आरोपियों ने युवक पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की। गढ़़वा के श्री बंशीधर नगर का युवक पुरी तरह से जलने की वजह से झुलस गया हैं। उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं।

झारखंड में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। आरोपियों ने युवक पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की। गढ़़वा के श्री बंशीधर नगर का युवक पुरी तरह से जलने की वजह से झुलस गया हैं। उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं। मिली जानकारी के अनुसार पीडित की हालत नाजुक बताई जा रही हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौक पर पहुंची को मामले को संज्ञान में लिया और कार्यवाही शुरू कर दी है।

Also Read : अनंत चतुर्दशी चल समारोह 2022 : ‘भिया’ फिर दिखा इंदौर का पारम्परिक ‘झांकी मंडप’, जानिए ‘पेलवान’ कौन सी झांकी री नंबर वन

सिर और चेहरा जला है काफी

यह घटना झारखंड के चिट्विश्रीम गांव की है। जहां पर एक युवक को पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाने की कोशिश की है। इस मामले को गांव उंटारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता हैं। पुलिस के अनुसार, इस घटना में युवक बुरी तरह से झुलस गया है। युवक का सिर और चेहरा काफी जल गया है। उसे इलाज के लिए आनन फानन में अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि एक विशेष समुदाय के युवक ने दीपक सोनी नाम के युवक पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने की कोशिश की।

ये कहा थाना प्राभारी ने

घटना की सूचना मिलने पर थाना प्राभारी योगेंद्र कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की, साथ ही घायल को अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के मुताबिक घायल दीपक की उम्र 37 साल बताई जा रही है। चितविश्राम गांव में कसमुद्दीन और एक अन्य युवक आपस में लड़ाई कर रहे थे, तभी दीपक सोनी बीच-बचाव करने गया था. इसी बीच कसमुद्दीन ने दीपक पर पेट्रोल छिड़क दिया।