अनूप जलोटा को छोड़ पारस छाबड़ा से शादी करना चाहती हैं जसलीन मथारू

जसलीन की एंट्री को देख ऐसा लग रहा था मानो वो पारस छाबड़ा से शादी कर के ही जाएगी। शो पर शहनाज गिल के लिए भी कई सारे लड़को ने एंट्री ली। सबसे मजेदार ट्विस्ट तब आया जब शो पर शहनाज को आंख बंद कर लड़को को पहचानना था।

0

मुंबई : मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के ख़त्म होने के बाद कलर्स पर नया शो ‘मुझसे शादी करोगे’ शुरू हो चुका हैं। बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके पारस छाबड़ा और शहनाज गिल अपने पार्टनर की तलाश करने वाले हैं। शो के पहले ही दिन बहुत सारा धमाल देखने को मिला। हाल ही में “मुझसे शादी करोगे” के सेट से एक वीडियो सामने आया हैं। जिसमे फेमस भजन गायक अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड और “बिग बॉस 12” की कंटेस्टेंट रही जसलीन मथारू सेट पर एंट्री करती नजर आ रही हैं। एंट्री के साथ ही जसलीन ने सेट पर जमकर डांस किया और पारस को इम्प्रेस करती नजर आई।

जसलीन की एंट्री को देख ऐसा लग रहा था मानो वो पारस छाबड़ा से शादी कर के ही जाएगी। शो पर शहनाज गिल के लिए भी कई सारे लड़को ने एंट्री ली। सबसे मजेदार ट्विस्ट तब आया जब शो पर शहनाज को आंख बंद कर लड़को को पहचानना था। इसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने एंट्री ली और कमाल की बात ये रही की शहनाज सिद्धार्थ को छूते से ही पहचान गई। सिद्धार्थ को देखते ही शहनाज ने उन्हें गले लगा लिया। यहा सिद्धार्थ ने शहनाज के लिए कहा की ये इतनी प्यारी लड़की हैं कि ये अगर आधी रत को भी मुझे बुलाए तो में इसके पास आने को तैयार हूं।

“मुझसे शादी करोगे” के सेट पर बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही रश्मि देसाई ने भी एंट्री ली। इसके आलावा पारस छाबड़ा और शहनाज गिल को इम्प्रेस करने के लिए लड़के और लड़कियों ने एंट्री ली। ये शो कलर्स टीवी पर क्या धमाल मचता हैं ये देखने लायक होगा।