Jammu Kashmir: बारामूला में आतंकियों ने किया हमला, दुकान पर फेंका ग्रेनेड 1 की हुई मौत

जम्मू कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आतंकियों ने जिस वक्त हमला किया था उस वक्त दुकान पर काफी भीड़ जमा थी। हालांकि जहां हमला हुआ है उस स्थान की घेराबंदी की गई और तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा हैं।

Jammu and Kashmir Hindi Samachar, Jammu and Kashmir News in Hindi, earthquake in jammu kashmir, Terrorists attack in Baramulla, Terrorists attack in jammu kashmir,

जम्मू कश्मीर में मंगलवार को पुनः आतंकी हमला हुआ है आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बारामूला जिले में स्थित एक शराब दुकान पर आतंकियों के द्वारा हमला किया गया। जिसमें 4 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है और घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। जम्मू कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आतंकियों ने जिस वक्त हमला किया था उस वक्त दुकान पर काफी भीड़ जमा थी। हालांकि जहां हमला हुआ है उस स्थान की घेराबंदी की गई और तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा हैं।

यह घटना करीब 8 बजकर 10 मिनिट की बताई जा रही है जानकारी के अनुसार बारामूला में नई खुली शराब की दुकान के अंदर एक ग्रेनेड फेंका गया था। जिसके बाद शराब की दुकान में 4 कर्मचारी घायल हो गए हैं, तो वही एक व्यक्त ने दम तोड़ दिया, घायलों को जीएमसी बारामूला ले जाया गया।

Jammu and Kashmir Hindi Samachar, Jammu and Kashmir News in Hindi, earthquake in jammu kashmir, Terrorists attack in Baramulla, Terrorists attack in jammu kashmir,

मिली जानकारी अनुसार जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में लश्कर-ए-तैयबा के दो साथियों को गिरफ्तार किया गया और इनके पास से आपत्तिजनक सामग्री के साथ कई तरह की विस्फोटक सामग्री और गोला-बारूद भी भारी मात्रा मव जप्त किया गया। लश्कर-ए-तैयबा की आपत्तिजनक सामग्री में पुलिस ने एक हथगोला एवं  दो मैगजीन पिस्तौल की और एके 47 राइफल की 15 राउंड गोलियों के साथ कई विस्फोटक सामग्री और गोला-बारूद भी भारी मात्रा में बरामद किया गया है।

Must Read- Delhi: अशोक विहार के एक बैंक्वेट हाल में लगी आग, राहत एवं बचाव दल मौके पर मौजूद

आपको बता दें कि पहले भी सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े आतंकी गिरोह का पर्दाफाश किया और कई  आतंकवादियों के साथ उनके सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया था।  लेकिन आतंकियों ने  पुनः जम्मू कश्मीर के बारामुला जिले में स्थित एक नई शराब की दुकान पर  हमला कर दिया। जिसमें 4 लोगों के घायल होने की सूचना सामने आई है बताया जा रहा है कि एक घायल ने दम तोड़ दिया है। उक्त घटना के बाद इलाके की घेराबंदी की गई है।