बोले सुरक्षाबल, पुलवामा हमले के बाद मार गिराए 18 आतंकी| Bole security force, 18 terrorists killed after attack in Pulwama

0
20
PulwamaAttack-CRPF

पुलवामा हमले के 21 दिन में 18 आतंकी मार गिराए है। जिसमें 8 आतंकी पाकिस्तानी थे। जम्मू कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ जैश के सेकंड कमांडर मुदस्सिर अहमदखान को मार गिराया। मुदस्सिर को मार गिराने के बाद सोमवार को सेना, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी गई। सैन्य अधिकारियों ने बताया कि 70 दिनों में सुरक्षाबलों ने 44 आतंकियों को मार गिराया इसमें मुख्य रूप से जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी शामिल हैं।

अधिकारियों ने कहा कि मुदस्सिर ही पुलवामा हमले का मास्टर माइंड था। जिसे सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। जैश के खिलाफ ऑपरेशन जारी रखेंगे।

बता दें कि रविवार से जम्मू-कश्मीर में लगातार चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया। इनमें एक पाकिस्तान का आतंकी था। रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके के पिंगलिश में घेरेबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया।

सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जब वह तलाशी शुरू की गई तो मुठभेड़ शुरू हो गई। आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चलाई, जिस पर सुरक्षाबलों द्वारा जवाबी कार्रवाई की गई।

Read More:- बालाकोट एयर स्ट्राइक, ढेर हुए थे 263 आतंकी ! | india Air force Jaish-e-Mohammad’s terrorist bases in Balakot, Pakistan

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here